Drive Trailer: सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म ड्राइव का ट्रेलर जारी हो गया है। Netflix की इस फिल्म का ट्रेलर जारी होते ही कुछ ही देक में यह ट्रेंड्स की लिस्ट में शामिल हो गया। 2.5 मिनट के इस ट्रेलर में अनुभवी कार रेसर (जैकलीन फर्नांडीज) और एक फॉर्मुला 1 टेस्ट ड्राइवर (सुशांत सिंह राजपुत) की साहसिक यात्रा बताई है। सुशांत ने जैकलीन को चैलेंज किया और इसके बाद शुरू हुई एक्शन राइड। इस ट्रेलर में केवल एक्शन सीन्स ही नहीं है, कुछ पार्टी सीक्वेंसेस भी हैं। दोनों राष्ट्रपति भवन को लुटने का फैसला करते हैं और उनके मिशम में सपना पब्बी भी शामिल हो जाती है। बोमन ईरानी और पंकज त्रिपाठी फिल्म में पुलिस ऑफिसर्स के किरदार में हैं और वे उनके इस लक्ष्य को पाने से रोकने की कोशिश करते हैं। स्टोरी लिखे जाने तक इस ट्रेलर के 553,631 व्यूज हो चुके हैं।

तेजी से घूमती कारों और ग्लैमरस डांस नंबर्स के साथ, फिल्म दर्शकों को बांधकर रखने की कोशिश की है।

ट्रेलर में मजेदार हॉलिडे सॉन्ग 'मखना' और जैकलीन के डांस नंबर 'कर्मा' की झलक भी दिखाई गई है।

फिल्म Netflix पर 1 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, 'संभल कर बैठ जाइए... आपकी धड़कने बढ़ने वाली है। अब ट्रेलर आ गया है।'

ट्रेलर जारी होने के पहले करण जौहर ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था।

ड्राइव का निर्देशन तरुण मनसुखानी ने किया है। यह फिल्म पहले इस साल होली के आसपास सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में 7 सितंबर कर दी गई थी। लंबे समय तक हुई देरी को खत्म करते हुए निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का फैसला किया है।

Posted By: Sonal Sharma