बेंगलुरु ।Vivek Oberoi Aditya Alva फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में जांच अब ड्रग्स के आसपास सिमट गई है और इस मामले में अब रोज खुलासे हो रहे हैं। ड्रग्स केस के शिकंजे में अब फिल्म अभिनेता विवेक ओबेराय के साले और कर्नाटक के दिवंगत पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे आदित्य अल्वा भी चुके हैं। मिली जानकारी के मुताबिक मादक पदार्थ मामले की जांच कर रही सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) ने कर्नाटक के दिवंगत पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे आदित्य अल्वा के बंगले पर मंगलवार को छापेमारी की।

फरार है आदित्य अल्वा

राज्य की राजधानी में मादक पदार्थ के खिलाफ सीसीबी के कार्रवाई शुरू करने के बाद से ही इस मामले में आरोपित आदित्य अल्वा फरार हैं। आदित्य फिल्म अभिनेता विवेक ओबेराय के साले हैं। उनके पिता कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री रामकृष्ण हेगड़े के करीबी और अपने समय के कद्दावर नेता थे।

कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी, संजना गालरानी, रेव पार्टी आयोजक वीरेन खन्ना, विक्रेता राहुल और आरटीओ लिपिक बीके रविशंकर आदि अभी तक ड्रग्स केस में गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अभी तक 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है और 9 आरोपितों को गिरफ्तार गया है। एक दिन पहले सोमवार को कोर्ट ने रागिनी द्विवेदी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। सीसीबी ने कहा कि सर्च वारंट हासिल कर हेब्बल के समीप "हाउस ऑफ लाइफ" नाम वाले आदित्य अल्वा के बंगले पर छापेमारी की गई।

चार एकड़ से ज्यादा क्षेत्र में फैले इस बंगले में पार्टियां आयोजित की जाती थीं जिसमें कन्नड़ फिल्म की बड़ी हस्तियां शामिल होती थीं। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक महिला समेत तीन लोगों को बड़ी मात्रा में सिंथेटिक ड्रग के साथ गिरफ्तार किया था। ये लोग कन्नड़ फिल्म अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को यह आपूर्ति किया करते थे। इसके बाद सीसीबी ने मामला अपने हाथों में ले लिया।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020