NCB Summons Karishma Prakash: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मंगलवार को फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर पर छापा मारा और कुछ मात्रा में हशीश बरामद की। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट मामले की जांच कर रहे NCB ने करिश्मा प्रकाश को बुधवार को पूछताछ के लिए तलब किया है। प्रकाश से गत माह भी पूछताछ हो चुकी है।

अधिकारियों ने बताया कि करिश्मा प्रकाश के घर से 1.8 ग्राम हशीश मिली है। एक गुप्त सूचना के बाद उनके वर्सोवा स्थित घर पर छापा मारा गया था। दीपिका की मैनेजर का यह दूसरा घर है। वे यहां भी रहती हैं। हालांकि उनके वकील ने इस बात का खंडन किया कि वे यहां रहती हैं। ड्रग्स रैकेट मामले में NCB ने गत माह दीपिका, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर तथा रकुल प्रीति सिंह समेत कई हस्तियों के बयान दर्ज किए थे। ब्यूरो इस मामले में अब तक 23 लोगों को गिरफ्तार कर चुका है।

करिश्मा प्रकाश को मंगलवार को एनसीबी ने तलब किया था, लेकिन वे पूछताछ के लिए उपस्थित नहीं हुई। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़ के अनुसार, करिश्मा प्रकाश को वापस समन भेज बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। एनसीबी के अनुसार, ड्रग पेडलर्स से पूछताछ के दौरान करिश्मा का नाम सामने आया था जिसके बाद उनके घर की तलाशी ली गई। इस दौरान उनके परिजन उपस्थित थे।

दीपिका और करिश्मा के बीच साल 2017 में हुई चैट सामने आई थी जिसमें दीपिका ने hash और weed जैसे शब्दों का उपयोग किया था। hash का उपयोग हशीश के लिए किया जाता है। इस चैट में यह स्पष्ट नहीं था कि इसका उपयोग किसके लिए हो रहा है। दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश क्वान नामक सेलेब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी में काम कररी हैं। यह कंपनी 40 से ज्यादा बॉलीवुड सेलेब्रिटिज को मैनेज करती है।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस