Duplicate Salman Khan: बाॅलीवुड के भाईजान कानूनी मामलों की वजह से तो चर्चा में बने ही रहते है लेकिन अब उनके हमशक्ल भी कानूनी मामलों में फंस रहे है। हाल ही में लखनऊ में सलमान के हमशक्ल को रील बनाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रील बनाने के चक्कर में डुप्लिकेट शख्स की समस्या बढ़ गई है। सड़को पर रील वीडियो बनाकर लोगों की शांति भंग करने को लेकर पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। पहले भी इस शख्स ने कई बार अपनी हरकतों से लोगों को परेशान किया है। इस शख्स का नाम आजम अंसारी है जिसे देखने के लिए लोगों का जमावड़ा लग जाता है और ट्रैफिक जाम हो जाता है।

सड़कों पर रील्स बनाता था शख्स

सलमान खान का हमशक्ल आजम अंसारी नाम का यह शख्स सड़को पर वीडियो बनाते हुए स्पाॅट किया गया। इसके पहले भी वह कई बार उसे वीडियो बनाते हुए स्पाॅट किया जा चुका है जिसकी वजह से सड़को पर जाम लग जाता है। इन वजहों से परेशान होने के कारण इस बार लोगों ने शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। जिसके बाद लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके की पुलिस ने आकर लोगों की शांति भंग करने को लेकर आजम को गिरफ्तार कर लिया।

डुप्लिकेट सलमान की है अच्छी खासी फैन फाॅलोइंग

सलमान खान के हमशक्ल की भी अच्छी खासी फैन फाॅलोइंग है। सोशल मीडिया पर आजम के काफी सारे फाॅलोअर्स है। यह शख्स अक्सर रिल्स बनाकर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करता है। आजम का यूट्यूब चैनल भी है जिस पर इनके 1 लाख 67 हजार फाॅलोअर्स है। इस वजह से इनके वीडियोज पर लाखों में व्यूज आते है। लेकिन भाईजान का यह डुप्लीकेट लखनऊ में घंटाघर की सड़कों पर वीडियो बना रहा था जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ लगने से राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। जिसके चलते आजम को धारा 151 के तहत चालान काट कर गिरफ्तार कर लिया गया।

Posted By: Shailendra Kumar