Lockdown 3.0 शुरू हो चुका है और ऐसे में लोगों के पास वक्त बिताने के लिए ज्यादा कुछ करने को नहीं है। इन परिस्थितियों में वैसे तो लोग अच्छी फिल्में देखना पसंद करते हैं लेकिन हम आपको आज ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो महाबोर हैं। इनसे बचा जाना जरूरी है। संभवतः इनमें से कुछ फिल्में तो आपने देखी भी होगी। इन फिल्मों को देखकर एक बार तो लगता है कि क्या बकवास है! भूल से भी यह आपके सामने ना जाएं इसलिए इस लिस्ट को चैक कर लीजिए...

इस लिस्ट में आपको बड़े-बड़े सितारों की फिल्में भी मिलेंगी। Salman Khan से लेकर Kareena Kapoor तक ने बकवास फिल्में कर रखी हैं। आप खुद ही पढ़िये...

Main Prem Ki Diwani Hoon

करीना कपूर, रितिक रोशन और अभिषेक बच्चन की यह फिल्म ही नहीं बल्कि इसके गाने भी भारी पड़ते हैं। फिल्म की कहानी के साथ ही इसमें की गई एक्टिंग भी हद से ज्यादा है। पहली बार करीना और रितिक ने साथ काम किया था लेकिन फिल्म को हिट नहीं करवा पाए थे।

Ajnabee

इस फिल्म में आपको सब मिलेगा, प्यार दोस्ती रोमांस, सस्पेंस लेकिन फिर भी इसमें कई ऐसी बातें हैं जो हजम नहीं होती। इस जमाने में तो इसे फिर भी देख लिया गया, लेकिन आज यह झेली नहीं जा सकती।

Pagalpanti

2019 में आई इस फिल्म का नाम सही रखा गया है। फिल्म में विलेन के फ्रॉड और पैसे लेकर विदेश भाग जाने से देश में बेरोजगारी और भारी मंदी के हालात आ जाते हैं। ऐसे में तीन बेकार लोग और दो गुंडे उसे पकड़ने निकलते हैं। ऐसी बातें और झेल सकते हैं जॉन अब्राहम की यह फिल्म देखने की हिम्मत कीजिए।

Marjaavaan

फिल्म में डायलॉग्स सुनकर आप वाकई में सोचेंगे 'मरजावां'। फिल्म थोड़ी नहीं... पूरी अजीब है। इसके सभी कैरेक्टर्स का अजीब होना हजम नहीं होता।

Salaam-e-Ishq

कई बड़े एक्टर्स के साथ बनी इस फिल्म को देखना चुनौती होगा। प्यार को लेकर बनी इस फिल्म की स्टोरी ऐसी है जो झेल पाना मुश्किल है। सलमान खान की यह फिल्म निखिल आडवाणी ने बनाई थी, उनकी सबसे बुरी फिल्म है यह।

Suryavanshi

सलमान खान की ये फिल्म 1992 में आई थी। इसमें सलमान का लुक देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। बड़े गोल्डन बाल और हीमेन वाली पोशाक... इससे ज्यादा क्या चाहिए बेहद अजीब होने के लिए।

Karzzzz

हम ऋषि कपूर की फिल्म कर्ज की बात नहीं कर रहे बल्कि Karzzzz बात कर रहे हैं। हिमेश रेशमिया की यह फिल्म एक रिमेक थी जिसके गाने तो ठीक थे लेकिन फिल्म महा बोर।

Boom

फिल्म को देखकर आप भी सोचेंगे कि इसमें नजर आने वाली कटरीना कैफ, मधु सप्रे और पद्म लक्ष्मी के कपड़ों का बजट इतना कम क्यों था। फिर भी इसमें आप कुछ नया नहीं ढूंढ पाएंगे। यह बेहद बोर करती है।

Himmatwala

अजय देवगन की यह फिल्म देखकर ही समझ जाएंगे कि यह फिल्म हमारी इस लिस्ट में क्यों शामिल है। साजिद खान का पतन इसी फिल्म से आप मान सकते हैं।

Ram Gopal Varma ki Aag

राम गोपाल वर्मा ने 'शोले' का रीमेक क्रिएट करने की कोशिश की थी। हर फ्रेम की तुलना आप ओरिजनल से करते हैं, फिर भी बोर होते चले जाते हैं।

Posted By: Sudeep Mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना