Celebrities Who Changed Themselves From Men to Women: जिंदगी में आपको कई तरह के सरप्राइजेस मिलते हैं। इनमें कुछ तो ऐसे होते हैं जो आपको यह सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि ऐसा भी हो सकता है। इसी तरह फिल्मी और ग्लैमर की दुनिया भी है जहां कल तक आप जिस एक्टर या एक्ट्रेस को देख रहे थे वो अचानक गायब हो जाता है और कुछ समय बाद बिलकुल नए रंग और रूप में नजर आता है। बॉलीवुड एक्टर्स अपने लुक्स को बदलने के लिए काफी जाने जाते हैं। लेकिन कुछ ऐसे हैं जिन्होंने अपने लुक्स बदलने की बजाय जेंडर ही बदल डाला और लड़के से सीधे लड़की बन गए। देखिए सुपरमॉडल Gaurav Arora जब Gauri Arora बनीं तो कैसे दिखने लगीं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि उसके बाद वो कई फिल्मों में नजर भी आए लेकिन उतने सफल नहीं हो सके। आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे ही मॉडल्स और एक्टर्स के बारे में जो कभी तो मर्द थे लेकिन बाद में औरत बन गए।

Nikki Chawla

इस लिस्ट में पहला नाम Nikki Chawla का है जिन्हें देश की सबसे खूबसूरत मॉडल्स गिना जाना जाता है। दिल्ली की रहने वाली निक्की को लेकर यह बात आपको हैरान कर देगी कि वो 2009 से पहले तक एक लड़का थी। बाद में उन्होंने अपना जेंडर बदला और अब देश की टॉप मॉडल्स में शुमार हैं।

Nong Poy

कभी Treechada Petcharat के नाम से मशहूर रही Nong Poy एक थाई मॉडल और एक्ट्रेस हैं। महज 17 साल की उम्र में उन्होंने अपना जेंडर चेंज किया और उसके बाद उनकी जिंदगी बदल गई। आ वो इतनी खूबसूरत नजर आती हैं कि उन्हें देखकर कोई कह भी नही सकता कि वो कभी एक लड़का थीं।

Bobby Darling

बॉबी के बारे में किसी को बताने की ज्यादा जरूरत नहीं है क्योंकि वो फिल्मों का जाना पहचाना चेहरा है। उन्होंने एक लड़के से खुद को लड़की बना लिया और कई फिल्मों में का कर चुकी हैं। एक मॉडल के तौर पर भी वो काफी सफल हैं और उनका नाम लिम्का बुक और रिकॉर्ड्स में भी दर्ज है।

Gauri Arora

देश की टॉप मॉडल्स में गौरव अरोरा अब गौरी अरोरा बन गए हैं। वह कभी एक माचो मैन की तरह नजर आती थीं। हालांकि, उन्हें बचपन से ही लड़कियों के कपड़ों और उनकी तरह रहना पसंद था। इसके बाद उन्होंने अपना जेंडर चेंज करवाया और लड़की बन गई।

Posted By: Sudeep mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना