Eid Radhe Ki : सलमान खान की नई फिल्म का नाम आखिर सामने आ ही गया। जैसी चर्चा पिछले कई दिनों से थी, RADHE ही फिल्म का नाम है। यह अगले साल ईद पर रिलीज होगी। प्रभु देवा इसके निर्देशक होंगे। इस फिल्म को लेकर तब से ही चर्चा शुरू हो गई थी जब Inshallah अब बंद कर दी गई थी। सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बताया था कि संजय लीला भंसाली की फिल्म बंद हो गई है लेकिन 2020 की ईद उनके नाम ही होगी। इस घोषणा से माना जा रहा था कि सलमान 'राधे' को इस दिन रिलीज करेंगे। अब यह बात सच हुई है जब आज शाम इस फिल्म को आधारिक रूप से घोषित कर दिया गया।

सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसी के साथ उन्होंने लिखा है 'आपने पूछा था ना 'दबंग 3' के बाद क्या? कब और क्या? ये लो जवाब' #EidRadheKi ।

इस वीडियो में आप Salman Khan के दोनों रूप देखेंगे। एक रूप है 'चुलबुल पांडे' का और एक है 'राधे' का। दोनों के ही टाइटल सॉन्ग यहां सुना दिए गए हैं। प्रभु देवा के साथ यह सलमान खान की तीसरी फिल्म होगी। दोनों ने सबसे पहले Wanted में काम किया था। यही वो फिल्म है जिसने सलमान खान के फिल्मी जीवन को बदल दिया। इसके बाद सलमान खान ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दीं।

सलमान की Dabangg 3 को भी प्रभु देवा ही निर्देशित कर रहे हैं। बता दें कि अगर संजय लीला भंसाली और सलमान खान की 'इंशाअल्लाह' बंद नहीं होती तो Radhe का जन्म अभी नहीं होता। इंशाअल्लाह' में सलमान खान की हीरोइन आलिया भट्ट थीं। आलिया ने तो मुंबई के एक स्टूडियो में इसका एक गाने भी शूट कर लिया था। इसी साल इसकी शूटिंग शुरू होने वाली थी क्योंकि सारा रिसर्च वर्क पूरा हो चुका था।

Posted By: Sudeep mishra