Mission Mangal और Batla House को टिकट खिड़की पर जबरदस्त ओपिनिंग मिली है। दोनों फिल्मों की कमाई को जोड़ा जाए तो आंकड़ा 43 करोड़ के पार निकलता है। स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई फिल्मों की बात करें तो अभी भी सलमान खान का रिकॉर्ड सबसे आगे है। उनकी 'एक था टाइगर' ने 2012 में जबरदस्त ओपनिंग लेते हुए पहले ही दिन 32.92 करोड़ रुपए कमा लिए थे। इस इस लिहाज से कल रिलीज हुई फिल्म Mission Mangal करीब साढ़े तीन करोड़ पीछे रह जाती है।

जॉन अब्राहम की Batla House के साथ रिलीज हुई अक्षय कुमार की Mission Mangal ने पहले दिन छप्पर फाड़ कमाई की और गुरुवार को 29.16 करोड़ रुपए कमा लिए। इसमें अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा खास रोल में हैं। यह फिल्म Box Office पर बढ़िया शुरुआत हासिल करने में कामयाब हुई है।

Ek tha Tiger सात साल भी टॉप पर है और दूसरा नंबर भी मिशन मंगल को नहीं मिला है। दूसरे नंबर पर 'सिंघम रिटर्न्स' है जिसमें स्वतंत्रता दिवस पर 32 करोड़ की कमाई की थी। अक्षय की मिशन मंगल को इस लिस्ट में तीसरा स्थान मिला है। इसके बाद चौथे नंबर पर भी अक्षय ही हैं 'गोल्ड' के साथ, इसने 25.25 करोड़ कमाए थे। फिर जॉन की फिल्म 'सत्यमेव जयते' है जिसने 20.52 करोड़ कमाए थे। फिर छठे नंबर पर Batla House की बारी आती है, जिसने 15.55 करोड़ रुपए कल कमाए हैं।

Mission Mangal जैसी कड़ी कॉम्पिटिशन के सामने अगर Batla House को 14.59 करोड़ रुपए की कमाई होती है तो यह हर हाल में अच्छा है। इस फिल्म की जबरदस्त तारीफ है। लोग इसकी तारीफ भी जमकर कर रहे हैं, ऐसे में वीकेंड के बचे दिनों में पूरी उम्मीद की जा सकती है कि कमाई में बढ़ोतरी हो। इतनी जबरदस्त कमाई के सामने भी जॉन की फिल्म ने अपना हिस्सा टिकट खिड़की से बटोरा। यह थ्रिलर पौने दो घंटे की है और बेहद तेजी गति से चलती है। इसमें बोर बिल्कुल नहीं हुआ जा सकता।