बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी अक्सर हॉरर फिल्मों में अभिनय कर सुर्खियां में रहते हैं। उनकी हर तरह की फिल्में दर्शकों को न सिर्फ पसंद भी आती है, बल्कि काफी प्यार भी मिलता है। हाल ही में इनकी थ्रिलर जॉनर फिल्म "चेहरे" आई थी, जिसमें इमरान ने बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर किया था। फिल्म में अमिताभ बच्‍चन का किरदार एक रिटायर्ड लॉयर के रुप में था। वहीं इमरान हाश्मी का किरदार ट्रैवल पसंद शख्स का था, जिसे अच्‍छे सूट,लेदर जैकेट, जूते पहनने का शौक था।

फिल्म में इमरान हाशमी का एक डॉयलॉग है, जिसमें वे कहते हैं कि हर एक कामयाब आदमी को कुछ बेईमानी वाले काम तो करने ही पड़ते हैं। लेकिन हाल में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वे एक फिल्म का डॉयलॉग और एक किरदार था जो वो निभा रहे थे। असल ज़िन्दगी में वे इस बात से बिलकुल इत्तिफाक नहीं रखते हैं। उनका मानना है कि अगर ज़िन्दगी में कामयाबी की सीढ़ी चढ़नी है तो अपना काम करते जाओ और वक़्त आपको बेशुमार उपलब्धियों से नवाज़ेगा। आप जो भी ज़िन्दगी में चाहते हो वो सब मिल सकता है। इसी के साथ बेईमानी से किया हुआ काम आपको बेशक कामयाब बना दें लेकिन वो कामयाबी आपसे बहुत कुछ छीन भी लेगी।

Koo App

इमरान हाशमी का वीडियो अभिनेता कारण सिंह छाबड़ा ने सोशल मीडिया Koo पर शेयर किया। अभिनेता कारण सिंह छाबड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत और कृति सनोन के साथ "राब्ता" मूवी में स्क्रीन शेयर किया था। इमरान हाशमी के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म "डीबुक" रिलीज़ हुई है और दिसंबर में "फादर्स डे" और आलिआ भट्ट के साथ साथ गंगू बाई फिल्म आने वाली है।

Posted By: Shailendra Kumar