Shah Rukh Khan ने लॉकडाउन के दौरान ट्विटर पर फैन्स से बातचीत की और उनके सवालों के जवाब दिए। #ASKSRK सैशन में लोगों ने कई तरह के सवाल पूछे लेकिन एक फैन ने तो Salman Khan का आज ही जारी हुआ गाना 'प्यार करो ना' के बारे में पूछ लिया। सलमान खान ने इस गाने के साथ यूट्यूब पर डेब्यू किया है। इस गाने में उन्हें घर पर रहने और कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैला रहे हैं। शाहरुख के फैन सलमान खान से यह पूछे बिना नहीं रह सके कि सलमान का गाना देखा क्या? इस पर शाहरुख ने भी बड़ा शानदार जवाब दिया।

एक फैन ने पूछा, 'सलमान खान ने हाल ही में कोरोना के बारे में और अपने देश के प्रति प्यार को जताने के लिए अपनी आवाज में उनका एक नया गाना लॉन्च किया है। आपने इसे देखा क्या?' फैन के इस सवाल पर शाहरुख खान ने हमेशा से ही बहुत ही मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कहा, 'भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है...।'

इसके अलावा एक फैन तो शाहरुख खान से ही पूछ लिया कि बहुत कोशिश कर रहा हूं क्या आप बता सकते हैं स्मोकिंग कैसे छोड़े? इस पर शाहरुख ने कहा कि आप गलत जगह पूछ रहे हैं। बता दें कि शाहरुख खुद चेन स्मोकर हैं।

एक फैन ने तो यह भी पूछ लिया कि सच सच बताना पीएम फंड में कितना दिया। इस पर शाहरुख ने कहा,'खजांची है क्या?'

बता दें कि सलमान खान के यूट्यूब चैनल के तीन घंटे में ही 64.4k सब्सक्राइबर्स हो गई हैं और उनके वीडियो को तीन घंटे में 56,172 लोगों ने देख लिया था।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close