Dream Girl में Ayushmann Khurrana के किरदार का नाम 'पूजा' है। लग रहा है कि यह नाम उनका साथ बहुत लंबा देगा। आयुष्मान खुराना ने अपने किरदार 'पूजा' के हर हावभाव को बखूबी अपने भीतर इस कदर उतारा है कि फैन्स उन पर फिदा हैं। अभिनेता ने एक बार फिर अपने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया है, ये ही वजह है कि आयुष्मान इन दिनों जहां भी जा रहे है उनके प्रशंसक उन्हें 'पूजा' नाम से ही संबोधित कर रहे हैं।

हाल ही में मुंबई एअरपोर्ट पर उन्हें जब फैन्स ने घेरा तो 'पूजा' नाम से ही उन्हें पुकारा। आयुष्मान के लिए यह सुखद आश्चर्य था। एक्टर खुश हैं कि फिल्म की रिलीज से पहले ही उनका किरदार इतना हिट हो गया है। इस रोल के लिए लड़की की आवाज भी निकालना पड़ी और हीरोइनों की तरह तैयार होना पड़ा। यह सब एक वीडियो में देखा जा सकता है। video में आयुष्मान खुराना को मेकअप करते हुए दिखाया जा रहा है और साड़ी पहनते हुए भी देखा जा सकता है।

Ayushmann Khurrana इस वीडियो में बोल रहे हैं कि कैसे उन्हें दो बार शेव करना पड़ता था। एक्टर को तैयार होने में ही साढ़े तीन घंटे लग जाया करते थे। वैसे इस फिल्म के चार गाने जारी हो चुके हैं। आखिर में आया गाना रोमांटिक है और बोल हैं 'इक मुलाकात'। "इक मुलाकात" में Ayushmann Khurrana का एक अलग रूप देखने मिल रहा है।

"इक मुलाकात" में आयुष्मान और नुसरत खूबसूरत पलों को बांटते हुए नज़र आ रहे हैं। मीत ब्रदर्स ने इस सूफी-प्रेरित गीत को अल्तमश फरीदी और पलक मुच्छाल से गवाया है। इसके बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं।

इससे पहले 'राधे राधे', 'दिल का टेलीफोन', 'ढगाला लगाली' जैसे बैक टू बैक हिट मिले हैं। सबसे हिट Dil Ka Telephone है। इसे देखना भी काफी मजेदार है। धुन तो बढ़िया है ही, इसे फिल्माया काफी अच्छा है। फोन पर एक तरफ आयुष्मान खुराना है जो इस गाने को गा रहे हैं। फोन के दूसरी ओर कई लोग हैं जो इस गीत को सुन रहे हैं।

'दिल का टेलिफोन' गाना मीत ब्रदर्स ने बनाया है। जोनिता गांधी और नक्श अजीज ने इसे गाया है। कुमार ने इसे लिखा है। इस गाने में आयुष्मान को देखना वाकई मजेदार है। वे इसमें पूजा नाम की लड़की की आवाज निकालकर लोगों से फोन पर बात करते हैं।

"ड्रीम गर्ल" का ट्रेलर पिछले महीने आया था। एकता कपूर ने इसे प्रोड्यूस किया है। "ड्रीम गर्ल" नए निर्देशक राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित है। ट्रेलर रिलीज से पहले कुछ पोस्टर लॉन्च किए गए थे। 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' की शानदार सफलता के बाद, आयुष्मान खुराना अभी एक और फिल्म के साथ दर्शकों मनोरंजन करने के लिए तैयार है। अन्नू कपूर, विजय राज, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी और राज भंसाली जैसे उम्दा कलाकारों की टोली भी इस फिल्म में है। "ड्रीम गर्ल" फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है।