Major: अभिनेता अदिवि शेष पिछले कुछ दिनों से अपनी आगामी फिल्म मेजर के प्रमोशन में व्यस्त हैं और वे जहाँ भी जा रहे वहां अपने फैंस के दिलों में जगह बनाते जा रहे हैं, हाल ही में पुणे में हुई स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान पेरा मिलिट्री ऑफिसर से मिले थे और यह पिक्चर सोशल मीडिया पर बड़े ज़ोर शोर से वायरल हुई थी। पुणे के बाद वे अहमदाबाद पहुंचे और वहां की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान जब उनके प्रसंशक सिनेमा हाॅल से निकले तो उनकी आँखे नम थी और काफी भावुक नज़र आ रहे थे। एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे अदिवी का इस फिल्म से बाॅलीवुड डेब्यू होने जा रहा है।

अदिवी के परफाॅर्मेंस से भावुक हुए फैंस

फिल्म में शेष के परफॉरमेंस ने उनके फैंस और दर्शकों को अपनी और आकर्षित किया है। कुछ लोगों का तो यह मानना है कि यह एक मास्टरपीस है जिसके लिए शेष को राष्ट्रीय पुरष्कार मिलाना चाहिए। वे 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमलों में बहादुरी और बलिदान के लिए सम्मानित मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के किरदार में नज़र आ रहे हैं । स्क्रीनिंग में अदिवी ने बताया कि कैसे फिल्म तीन साल और तीन COVID के दौरान बीच में रह गयी। जिससे यह उनके लिए बेहद भावनात्मक क्षण बन गया।

लोगों को पसंद आ रही ‘मेजर’

एक और स्क्रीनिंग, एक और फुल हाउस, पूरा कमरा भावुक और सभी की आँखों में आंसू और सभी 'भारत माता की जय' के नारों से पूरा कमरा गूँज उठा। अदिवि शेष की 'मेजर' तेजी से सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म बन रही है और दर्शकों पर प्रभाव लोगों पर पद रहा है। अदिवी शेष ने कहा कि ‘फिल्म मेजर को बहुत अच्छा रिस्पाॅन्स मिल रहा है जिससे वे बेहद खुश है। फिल्म में इस तरह का दमदार किरदार और राष्ट्रीय नायक की भूमिका निभाना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है। मैं उम्मीद करता हूं कि मैने मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की मेमोरी के साथ जस्टीस किया है। उनकी इस कहानी को देश भर में बड़े पर्दे पर लोगों के सामने लाने के लिए में बहुत एक्साइटेड हूं।’

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close