Fast and Furious Box Office Collection के मामले में भारत में थोड़ी सुस्त साबित हुई है। लगभग 10 दिल पहले रिलीज हुई यह फिल्म केवल 65 करोड़ रुपए ही जमा कर पाई है। यूं तो बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्मों का हमेशा से बोलबाला रहा है, लेकिन Fast and Furious में वो बात नहीं दिख रही। 2019 में रिलीज हुई विदेशी फिल्मों की बात करें तो यह सबसे पीछे ही दिखती है। दो दिन के बाद तो इसकी कमाई और भी मुश्किल हो जाएगी जब दो बड़ी हिंदी फिल्में 15 अगस्त को रिलीज होंगी।

फास्ट एंड फ्यूरियस हॉब्स एंड शॉ को 2 अगस्त को भारत में रिलीज किया गया था। बता दें कि इस समय बॉक्स ऑफिस पर घमासान जारी है। कई बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्में इन दिनों सिनेमाघरोंं में हैं जिस कारण दर्शकों के पास कई विकल्प हैं। ऐसे में केवल The Lion King ही अच्छी कमाई करते हुए आगे बढ़ रही है। इस समय द लॉयन किंग और स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम भी सिनेमाघरों में हैं। इनमें से द लॉयन किंग 150 करोड़ का आंकड़ा पा कर चुकी है।

फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज़ की फिल्म हॉब्स एंड शॉ ने 13.15 करोड़ की शानदार ओपनिंग ली थी। ओपनिंग वीकेंड में ही 42.90 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर लिया था। इसके साथ हॉब्स एंड शॉ इस साल के टॉप 5 ओपनिंग वीकेंड कलेक्शंस की लिस्ट में चौथे स्थान पर आ गयी थी। अब वीकेंड पर इसे लगभग 10 करोड़ की ही कमाई हुई है। हॉब्स एंड शॉ, फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइज का स्पिन ऑफ है। फिल्म में ड्वेन जॉनसन और जेसन स्टैथम के मुख्य किरदार हैं।