Fast & Furious Hobbs and Shaw बेहद तेजी से कमाई कर रही है। पहले वीकेंड पर ही यह फिल्म 42.90 करोड़ रुपए कमा चुकी है। वीकेंड पर इससे ज्यादा किसी ने नहीं कमाया है। मजेदार बात यह है कि इस वीकेंड पर कमाई के मामले में दूसरे नंबर पर भी विदेशी फिल्म The Lion King रही है, जिसने वीकेंड पर लगभग 12 करोड़ रुपए की कमाई की है।

Fast & Furious: Hobbs and Shaw ने शुक्रवार को 13.15 करोड़ रुपए से भारतीय टिकट खिड़की पर अपना खाता खोला था। शनिवार को इसकी कमाई बढ़ी और 13.75 करोड़ रुपए मिले। संडे को इसे 16 करोड़ रुपए मिले हैं। इससे 42.90 करोड़ रुपए की कुल रकम इसे हासिल हुई। बता दें कि यह हॉलीवुड एक्शन ड्रामा भारत में 2 अगस्त यानि इस शुक्रवार को रिलीज हुई थी। इससे ड्वेन जॉनसन और जेसन स्टैथम ने एक बार फिर से टिकट खिड़की पर हंगामा मचाया है।

2019 में भारत में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्मों में इसे दूसरी बड़ी ओपनिंग हासिल हुई थी। इसने कैप्टन मारवेल को पीछे छोड़ दिया, जिसने 13.01 करोड़ से ओपनिंग की थी। इस मामले में पहले स्थान पर फिल्म एवेंजर्स एंडगेम है जिसने 53.60 करोड़ की ओपनिंग हासिल की थी। हॉब्स एंड शॉ, डेविड लेइच की फिल्म है जो कि 2100 स्क्रीनों पर भारत में रिलीज हुई। यह फिल्म हिंदी, इंग्लिश, तमिल और तेलुगु में रिलीज की गई है।

अभी सिनेमाघरों में हैं तो The Lion King और Spiderman Far From Home भी हैं। कह सकते हैं विदेशी फिल्म पसंद करने वालों की ट्रीट चल रही है। द लॉयन किंग ने पहले दिन 11.06 करोड़ रुपये की कमाई की थी और यह फिल्म ओपनिंग के मामले में चौथे नंबर पर है। वहीं पांचवे नंबर पर स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम है।