एक अभिनेत्री के तौर पर खुद को साबित कर चुकीं कोंकणा सेन शर्मा ने अब निर्देशन के क्षेत्र में हाथ आजमाया है। बतौर निर्देशिका उनकी पहली फिल्म है 'अ डेथ इन द गंज', जिसका पोस्‍टर जारी कर दिया गया है। यह एक बुक कवर की तरह लग रहा है और लोगों की उत्सुकता बढ़ा सकता है।

बुधवार को कोंकणा की मां अर्पणा ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की डायरेक्शनल डेब्यू फिल्म की घोषणा किए जाने की सूचना दी थी और कहा था कि इस मौके पर गुलजार साहब और विशाल भारद्वाज भी मौजूद रहेंगे। ये रहा 'अ डेथ इन द गंज' का पोस्टर, उम्मीद है आपको जरूर पसंद आएगा।

...तो क्या बॉलीवुड छोड़कर चली जाएंगी सनी लिओनी?

आपको बता दें कि 'अ डेथ इन द गंज' 1970 के दौर में सेट एक थ्रिलर फिल्म है, जो एक फैमिली के इर्द-गिर्द घूमती है। ये फैमिली छुट्टियां मनाने जाती है, और मौत के डर का असर रिश्तों पर पड़ने लगता है।

फिल्म एक सत्य घटना से प्रेरित बताई जाती है। फिल्म में तनूजा, रणवीर शौरी, कल्कि कोचलिन, विक्रांत मैसी, गुलशन देवैया, तिलोत्तमा शोम और ओमपुरी मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे।

फिल्म को अभिषेक चौबे और हनी त्रेहन ने प्रोड्यूस किया है। अलग होने के बाद रणवीर और कोंकोणा की ये पहली फिल्म है। वैसे टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इसका प्रीमियर हो चुका है।

फिलहाल आप पोस्टर देखिए।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket