मुंबई । anurag kashyap payal ghosh मुंबई पुलिस गुरुवार को फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप से पूछताछ करेगी। उनके विरुद्ध अभिनेत्री पायल घोष ने 22 सितंबर को दुष्कर्म के आरोप में आपराधिक मामला दर्ज कराया था। पायल मंगलवार को आरपीआइ नेता और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के साथ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से भी मिली थीं। जानकारी के मुताबिक अनुराग कश्यप गुरुवार सुबह 11 बजे मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में पूछताछ के लिए जाएंगे। वर्सोवा पुलिस थाने में अनुराग के विरुद्ध दुष्कर्म, जबरन छेड़छाड़ और जबरन बंधक बनाने जैसे आरोपों में आइपीसी (भारतीय दंड संहिता) की धारा 376(1), 354, 341 और 342 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पायल ने अपनी एफआइआर में कहा है कि अनुराग कश्यप ने मुंबई के यारी रोड इलाके में उन्हें काम के सिलसिले में बातचीत करने के लिए बुलाया और उनके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने अपने आरोपों के पक्ष में कुछ इलेक्ट्रॉनिक सुबूत भी पुलिस को दिए हैं। एफआइआर दर्ज होने के बावजूद कार्रवाई में देरी होने पर पायल घोष ने धरने पर बैठने की धमकी दी थी। मंगलवार को जब वह आठवले के साथ राज्यपाल कोश्यारी से मिलने गई थीं तो इस दौरान आठवले ने भी चेतावनी दी थी कि यदि कश्यप को एक सप्ताह में गिरफ्तार नहीं किया गया तो पायल के साथ वह भी धरने पर बैठेंगे।

उधर, अनुराग कश्यप इस मामले में खुद पर लगे आरोपों को अपने वकील के जरिये झूठा बता चुके हैं। उनकी वकील प्रियंका खिमानी ने कहा था कि उनके मुवक्किल अनुराग कश्यप खुद पर लगाए जा रहे आरोपों से काफी आहत हैं। ये आरोप पूरी तरह गलत और झूठे हैं। यह खेदजनक है कि "मी टू" जैसा एक अभियान अब सिर्फ झूठे आरोप और चरित्र हनन का हथियार बनकर रह गया है। इससे "मी टू" के वास्तविक पीड़ितों को नुकसान ही पहुंचेगा।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020