गुवहाटी। 65वां फिल्म फेयर अवार्ड शनिवार शाम को गुवाहाटी के इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में शुरू हो गया। यह पहला मौका है जब इस प्रोग्राम का आय़ोजन मुंबई के बाहर किया जा रहा है। जैसे ही हमारे पसंदीदा फिल्मी सितारों ने सुबह अवार्ड समारोह में शिरकत करने के लिए गुवाहाटी के एयरपोर्ट पर कदम रखा, हम उनका रेड कॉर्पेट पर आने का इंतजार कर रहे थे। आखिरकर हमारा इंतजार खत्म हुआ और फिल्मी हस्तियां रेड कॉर्पेट पर नजर आई। कुछ का लुक काफी अच्छा था तो कुछ ध्यान आकर्षित करने में सफल नहीं रही।

आलिया भट्ट का अंदाज काफी दिलकश था। उन्होंने बगैर बंद वाला गुलाबी और पीले रंग का गाऊन पहन रखा था। उन्होंने इसके साथ कोई भी दूसरी एसेसरीज नहीं पहन रखी थी। आलिया ने अपने बाल खोलकर पीछे की और रखे हुए थे।

भूमि पेंढनेकर का अंदाज भी काफी अलहदा था। उन्होंने स्ट्रेपलेस पिंक कलर का हाइ स्लाइट गाउन पहन रखा था। भूमि के बाल आगे की ओर से बंधे हुए थे, जबकि पीछे से उन्होंने बालों को खोल रखा था। मेकअप में वो काफी खूबसूरत लग रही थी।

तापसी पन्नू रेड कॉर्पेट पर सिंगल शोल्डर के काले गाउन में आई। एसेसरीज में उन्होंने लंबे काले ईयरिंग्स पहन रखे थे। उन्होंने अपने बालों को काफी खूबसूरत अंदाज दिया हुआ था। तापसी का यह अंदाज काफी उम्दा था।

मौनी रॉय रेड कॉर्पेट पर हॉफ शोल्डर वाले सफेद गाउन में आई। उनके बाल काफी लहरा रहे थे और दोनों साइड उन्होंने लटका रखे थे। मौनी इस लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

वाणी कपूर एम्ब्रायडरी की हुई नेट की सफेद सारी में रेड कॉर्पेट पर आई। इसके साथ उन्होंने स्ट्रेपी मेचिंग ब्लाउज पहन रखा था। इसके साथ वाणी ने लंबे हीरे के इयरिंग्स पहन रखे थे। उनके बाल घुंघराले थे जिनको वाणी ने साइड में किया हुआ था।

राधिका आप्टे ने स्लीवलेस मल्टीकलर का गाउन पहन रखा था। इस ड्रेस को बेल्ट के साथ जोड़कर बनाया गया, जो वाकई में इतनी बेहतर नजर नहीं आ रही थी। कुल मिलाकर राधिका की ड्रेस लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब नहीं रही।

Posted By: Yogendra Sharma