Fire breaks out on Coolie No 1 set: वरुण धवन और सारा अली खान की आने वाली फिल्म 'कुली नंबर' 1 के सेट पर बुधवार को भीषण आग लग गई। यह दुर्घटना मुंबई के गोरेगांव में फिल्मिस्तान स्टूडियो में बुधवार को लगभग 1 बजे हुई। कहा जा रहा है कि आग लगने के समय 15 कर्मचारी सेट पर मौजूद थे, जिन्होंने फायर ब्रिगेड और पुलिस को बुलाया। तुरंत आग पर काबू पा लिया गया और कोई हताहत नहीं हुआ।

कुली नंबर 1 इसी नाम की गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर की रीमेक है। 1995 की फिल्म में गोविंदा ने राजू की भूमिका निभाई, जो मालती (करिश्मा) से शादी करने के लिए एक अमीर व्यापारी होने का नाटक करता है। दोनों फिल्में डेविड धवन की हैं। रीमेक को वासु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस कर रहे हैं।

पिछले महीने बैंकॉक में कुली नं 1 की शूटिंग शुरू हुई थी, जिसमें वरुण की मां करुणा धवन ने मुहूर्त क्लेप दिया था।

कुली नंबर 1 के पहले दिन लेखक फरहाद सामजी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में, फरहाद बड़ी घोषणा करते हुए दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि उन्हें अपनी बांह पर कुली नंबर 1 का बैज पहने देखा गया है।

फिल्म के पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किए गए थे। परेश रावल कादर खान की भूमिका निभाएंगे जो फिल्म में सारा के पिता की भूमिका निभाएंगे।

कुली नंबर 1 का रीमेक पिता-पुत्र की जोड़ी के बीच दूसरा प्रोजेक्ट होगा। वे इससे पहले मुख्य मैं तेरा हीरो (2014) और जुड़वा 2 (2017) में साथ काम कर चुके हैं, दोनों फिल्में कमर्शियल रूप से सफल रही थी।

फिल्म 1 मई, 2020 को रिलीज होगी।