First ever pictures of these Star Kids: Star Kids के साथ एक अलग ही बात है। जन्म लेते ही उनके फैंस भी बन जाते हैं। अपने स्टार पेरेंट्स के साथ उनके फैंस की कमी नहीं है। उनकी तस्वीरें देखने का एक अलग ही क्रेज रहता है। तैमूर अली खान, इनाया नौमी खेमू, अबराम हो या फिर ज़ैन कपूर, यश और रूही जौहर, सितारों के बच्चों की पहली तस्वीरें जब लोगों के सामने आई तो वे बहुत खुश हुए। यहां ऐसी ही तस्वीरें दी जा रही है जब इन स्टार किड्स की शक्ल पहली बार लोगों ने देखी।

तैमूर अली खान: सैफ अली खान और करीना कपूर खान का बेटा तैमूल अली खान 20 दिसंबर, 2016 से अपने जन्म के साथ ही सुर्खियों में है। खास बात यह है कि उनके पेरेंट्स ने भी उन्हें छुपाने की कोशिश नहीं कि बल्कि उन्होंने खुद जन्म के बाद की पहली तस्वीर अस्पताल से शेयर की।

इनाया नौमी खेमू : सोहा अली खान और कुणाल केमू ने 2017 के बाल दिवस के मौके पर अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू की पहली तस्वीर शेयर की। सोहा ने खुद उनकी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

ज़ैन कपूर : 2018 में दिवाली के जश्न के बीच, शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने फैंस को अपने दूसरे बच्चे ज़ैन कपूर की एक प्यारी सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड करके आश्चर्यचकित कर दिया और "हैलो वर्ल्ड" कैप्शन के साथ शेयर किया था। यह शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर के दो महीने के बच्चे की पहली तस्वीर थी।

मीशा कपूर: शाहिद कपूर ने की बेटी मिशा 26 अगस्त, 2016 को जन्मीं थी। 6 महीने तक उन्होंने उसे मीडिया से दूर रखा था, फिर पापा शाहिद ने अपनी पहली तस्वीर शेयर करने के लिए सोशल मीडिया को अपनाया।

यश और रूही जौहर : करण जौहर के ट्विन्स यश और हीरू की पहली तस्वीर अगस्त 2017 में वायरल हुई। करण ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की जब वे छह महीने के हुए। फरवरी 2017 में सरोगेसी से ट्विन्स हुए।

आदिरा चोपड़ा : रानी मुखर्जी ने आदिरा की फोटो के लिए लंबा इंतजार कराया। आदिरा 9 दिसंबर, 2015 को जन्मी थी और रानी ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करने के लिए एक साल इंतजार कराया।

लक्ष्य कपूर: तुषार कपूर ने अपने बेटे लक्ष्मी की पहली तस्वीर शेयर की, जब उनका बेटा 6 महीने का हो गया। वे 1 जून 2016 को आईवीएफ और सरोगेसी के जरिए पिता बनें।

राध्या तख्तानी: ईशा देओल और पति भरत तख्तानी ने 23 अक्टूबर, 2017 को अपनी बच्ची का वेलकम किया। राध्या जब छह महीने की हुई तब अपनी बेटी एक फोटो शेयर की।

ईवा: सुरवीन चावला और उनके बिजनेसमैन पति अक्षय ठक्कर की बेटी ईवा 20 अप्रैल, 2019 का जन्म हुआ था।। सुरवीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी पहली तस्वीर शेयर की थी।

अबराम : शाहरुख खान और गौरी खान का तीसरा बच्चा अबराम 27 मई, 2013 का जन्मा था। शाहरुख ने ईद पर पहली तस्वीर शेयर की थी।