तापसी पन्नू की फिल्म 'गेम ओवर' ने एक करोड़ रुपए की कमाई पर हुक डाल दिया है। दो दिन से यह एक करोड़ रुपए के करीब बनी हुई है। सोमवार को इसे 1.14 करोड़ रुपए मिले और मंगलवार को 1.07 करोड़। इससे कुल कमाई 7.16 करोड़ रुपए हो गई है। यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई थी,पहले दिन इसे 97 लाख रुपए मिले। शनिवार को कमाई दोगुना हो गई और इसे 1.94 करोड़ मिले। संडे और बढ़िया रहा, इसे 2.48 करोड़ रुपए दे गया।

यह फिल्म तीन भाषाओं हिन्दी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई है। हिन्दी संस्करण अच्छी कमाई कर रहा है। हिंदी में फिल्म देखने वालों ने इसे 2.93 करोड़ रुपए दिए हैं, यह बढ़िया स्थिति है। दो हफ्ते में यह सिनेमाघरों में टिक गई तो मुनाफा कमा लेगी।

अभी इस तरह की कोई फिल्म थिएटर्स में नहीं है। अनुराग कश्यप, वाय नॉट स्टूडियो और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर इस फिल्म को बनाया है। फिल्म को अश्विन सरवनन ने डायरेक्ट किया है। अपनी अलग कहानी के कारण यह लोगों को खींच रही है। इसका ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया। लगभग 2 मिनट 14 सेकंड का यह ट्रेलर डरावना है। जबरदस्त हॉरर और थ्रिलर से भरे इस पूरे ट्रेलर में आपको तापसी हैरान, परेशान और रोती नजर आएंगी। ट्रेलर के शुरुआत में तापसी वीडियो गेम खेलती नजर आती हैं। इसके बाद के एक सीन में वे एक अंधेरे कमरे का दरवाजा खोलती नजर आती हैं। ट्रेलर देखकर लगता है जैसे तापसी को अंधेरे से डर लगता है और वह अगले ही सीन में डाक्टर से मिलती दिखाई देती हैं। डॉक्टर इस बीमारी का नाम बताते हुए कहते हैं कि, ये हमें मानसिक और शारीरिक रूप से कमजोर कर देता है। इसी बीच ये खबर आती हैं गुड़गांव में एक लड़कियों का एक हत्यारा घूम रहा है, जो उन्हें बेदर्दी से जला देता है। ट्रेलर में कुछ जगहों पर तापसी के साथ एक मेड दिखाई गई है, जो उन्हें संभालती हुई नजर आती हैं। फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह पहले सीन से ही रोमांचक है।

Posted By: Sudeep mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना