Gandi Baat नाम की Web Series से सुपरहिट हुई Anveshi Jain ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो हील्स पहन कर वर्जिश करती नजर आ रही हैं। यह वीडियो लाखों व्यूज पा चुका है और वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाद अन्वेषी जैन के फैन्स उन्हें सलाह भी दे रहे हैं कि ये बेहद रिस्की है। दरअसल एक्ट्रेस ने अपनी बात साबित करने के लिए हील्स में वर्जिश की। वो तो अपने घर पर एक फोटोशूट के लिए तैयार हुई थीं लेकिन ट्रेनर ने हील्स में करने स्क्वाट करने को कहा तो वो खुद को रोक नहीं पाईं।

अन्वेषी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उन्हें हील पहनकर स्क्वाट करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने माना भी है कि यह प्लान्ड नहीं था।

अन्वेषी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है 'स्क्वाट इन हील,... बिल्कुल तय नहीं था। मेरा ट्रेनर बिकास वक्त से पहले आ गया और मैं फोटोशूट में व्यस्त थी। उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं हील्स में स्क्वाट कर सकती हूं तो मैंने जवाब दिया - क्यों नहीं!! अब देखिए ये कितनी आसानी से और सही तरीक से हुए हैं। आप भी इसे ट्राय कर सकते हैं और अगर ऐसा करते हैं तो मुझे टैग करिये, मैं इसे शेयर करूंगी।'

उनके फैन्स से समझदारी दिखाते हुए जवाब दिया है - मैम आप भी मत कीजिए, ये रिस्की है।

View this post on Instagram

@pranjalj.111

A post shared by Anveshi Jain (@anveshi25) on

बता दें कि अन्वेषी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई फोटो पोस्ट करती हैं तो कुछ ही समय में उसे हजारों लाइक्स मिल जाते हैं। इंटरनेट सेंसेशन अन्वेषी के कई फैन पेजेस हैं।

Anveshi के इंस्टाग्राम पर 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। Web Series में एक्टिंग से पहले वो कई कॉपोर्रेट इवेंट्स, वेडिंग्स, कैम्पस इवेंट्स, चैरिटी इवेंट्स, प्राइवेट पार्टीज को होस्ट कर चुकी हैं। तेलुगु फिल्म 'कमिटमेंट' में भी उन्हें तेजस्वी मादीवाड़ा, अमित तिवारी और समर सिंह के साथ खास रोल मिल है।

अन्वेषी को लोग उन्हें उनके शरीर की वजह से चिढ़ाया करते थे। कॉलेज के दिनों में वो भी अपने शरीर को कोसा करती थीं।

मध्य प्रदेश के खजुराहो की रहने वाली अन्वेषी ने भोपाल के राजीव गांधी प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग की। मॉडल बतौर करियर शुरू किया और कई असाइन्मेंट्स किए।

View this post on Instagram

The very essence of romance is uncertainty!!

A post shared by Anveshi Jain (@anveshi25) on

खुद का यूट्यूब चैनल भी है जहां अक्सर वह रिलेशनशिप एडवाइस देती हैं। एकता कपूर की वेब सीरीज 'गंदी बात' में अन्वेषी ने काफी बोल्ड सीन दिए थे और इसी कारण वो चर्चित हुईं।

बिग बॉस 13 में अन्वेषी जैन को अनु मलिक के भाई अबु मलिक ने रिप्लेस किया था।

अन्वेषी जैन एक समय गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च करने वाली एक्ट्रेस रह चुकी हैं। लोग ट्रेडिशनल ड्रेसेस में भी उन्हें पसंद करते हैं और वेस्टर्न कपड़ों में भी।

Posted By: Sudeep Mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan