Gangubai Kathiawadi On Netflix: आलिया भट्ट की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को अगर आपने अब तक नहीं देखा है तो अब ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित यह फिल्म आलिया के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। फिल्म में आलिया के काम को भी काफी सराहा गया है। एक्ट्रेस की यह फिल्म अब ओटीटी पर छा जाने के लिए तैयार है। सिनेमाघरों के बाद यह फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म की रिलीज को लेकर नेटफ्लिक्स इंडिया की ओर से इसकी आधिकारिक घोषणा भी की गई थी।

नेटफ्लिक्स पर मंगलवार (26 April) रिलीज होगी फिल्म

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की ओटीटी रिलीज की तारीख का ऐलान नेटफ्लिक्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर किया है। यह फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज हो गई है। नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज पर गंगूबाई काठियावाड़ी का एक प्रोमो वीडियो डालते हुए बताया था कि यह फिल्म अब ओटीटी पर जल्द ही देखी जा सकती है। नेटफ्लिक्स ने लिखा, 'देखो-देखो चांद नेटफ्लिक्स पर आ रहा है।' बता दें कि गंगूबाई काठियावाड़ी एक बायोपिक है जिसमें लीड रोल आलिया ने निभाया है। रिलीज से पहले यह फिल्म काफी विवादों में रही। इस फिल्म को लेकर गंगूबाई के परिवार का कहना था कि इसमें गंगूबाई के किरदार को गलत तरीके से दिखाया गया है। मामला कोर्ट तक पहुंचा लेकिन आखिरकार यह फिल्म रिलीज हो ही गई। इस फिल्म में आलिया की एक्टिंग को न सिर्फ दर्शकों ने बल्कि सेलेब्स ने भी काफी सराहा था।

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म असली कहानी से प्रेरित थी। कहानी गंगूबाई काठियावाड़ी की ही थी जिन्होंने वैश्ववृति से जुड़ी महिलाओं के हक में बोला और उनके लिए काम भी किया। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे वो इन महिलाओं के हक के लिए प्रधानमंत्री तक पहुंच जाती हैं। आलिया भट्ट के अलावा इस फिल्म में अजय देवगन और शांतनु मुखर्जी थे। जिम सरभ भी थे जिन्होंने एक जर्नलिस्ट का रोल किया था।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close