साल 1993 में रिलीज हुई शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'बाजीगर' से गौरी खान का भी एक कनेक्शन है। फिल्म के सुपरहिट गाने 'ये काली काली आंखे' में शाहरुख का लुक गौरी खान ने ही डिजाइन किया था यह खुलासा खुद गौरी खान ने ट्वीट कर दिया। उन्होंने काजोल और शाहरुख की एक फोटो शेयर कि और खुलासा किया कि हिट ट्रैक के लिए अपने पति का लुक डिजाइन किया था।

गौरी ने ट्वीट किया, 'विश्वास नहीं कर सकती कि मैंने 90 के दशक में इस लुक को डिजाइन किया था ... वो जीन्स, लेगवार्मर टी, बुलेट बेल्ट और एक शर्ट। हैंड पेंटेड जींस मेरी फेवरेट थी।'

फोटो में, शाहरुख एक लाल रंग की ढीली शर्ट और पेंटेड जींस पहने हुए दिख रहे है जबकि काजोल ने गुलाबी रंग की ड्रेस पहनी है। फिल्म बाजीगर के गाने ये कैसी काली आंखें को अनु मलिक ने कंपोज किया था।

बता दें कि गुरुवार को शाहरुख-गौरी के बेटे आर्यन खान इंटरनेट पर छाए हुए थे। आर्यन ने इंस्टाग्राम पर खुद की एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह बिल्कुल अपने पिता शाहरुख की तरह दिख रहे हैं। ब्लैक टीशर्ट, ब्राउन पैंट्स, सिल्वर मैटेलिक शूज, रेड राउंड ग्लासेस में उनका लुक कमाल का लग रहे थे। उनका यह बॉसी लुक शाहरुख की ही याद दिला रहा था और तस्वीर शेयर करते ही उन्हें शादी के प्रपोजल आने लगे।

गौरी की अपने बच्चों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं।

Posted By:

  • Font Size
  • Close