मुंबई । बहादुर, खतरनाक और दृढ़ निश्चय:। यह कुछ शब्द है जो वास्तव में सीनियर इंस्पेक्टर पवन बिष्ट के चरित्र को दर्शाते हैं जो एक बहुत ही उम्दा एक्टर, गौतम रोड़े द्वारा निभाया गया है। गौतम रोड़े की आने वाली वेब सीरीज 'नकाब' में। अपने 'टफ कॉप और माचो लुक के लेकर अच्छा आचरण और दांतो तले नाखून चबा लेने वाला एक्शन। रोड़े हमेशा ही रोल में अपना सर्वस्व देते है, इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है और इस वेब सीरीज़ में भी अपना शत प्रतिशत दिया है। घेराबंदी के विषय पर आधारित यह वेब सीरीज़- 'टेम्पल अटैक', जिसमें उन्होंने एक आर्मी मेजर की भूमिका निभाई हैं।

गौतम रोड़े आपको एक बार फिर यूनिफार्म में देखने मिलेंगे, जिससे हमें निश्चित तौर पर दो बातें पता चलती हैं- पहली तो यह हैं कि यूनिफार्म रोड़े को सूट करती हैं और दूसरी यह के रोड़े अपने किरदारों के लिए अपने फैंस द्वारा खूब पसंद किये जाते हैं, भले ही फिर वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर क्यों ना हों। 'नकाब' के ट्रेलर रिलीज़ हों जाने के बाद से ही रोड़े के फैंस इस वेब सीरीज़ के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे है। यह सीरीज़ ऍमएक्स प्लेयर पर 15 सितम्बर को देखने मिलेगी।

इसी बीच गौतम एक रोमांटिक सिंगल में 'सुन ले ज़रा' में अपनी वाइफ पंखुड़ी रोड़े के साथ दिखाई दिए थे जिसमें उन्हें फैंस द्वारा काफ़ी पसंद किया गया था। खैर, एक बात पक्की है, ऐसा कुछ नहीं है जो गौतम नहीं कर सकते।

Posted By: Sandeep Chourey