Ghost Trailer Released : विक्रम भट्ट की नई भूतिया फिल्म 'घोस्ट' का ट्रेलर जारी हुआ है। विक्रम की हर फिल्म की तरह ही यह है। इस ट्रेलर को देखकर कोई भी कह सकता है कि इसके निर्देशक विक्रम भट्ट हैं। हां, माहौल बनाने में उनका कोई सानी नहीं है। वे भूत के लिए माहौल वाकई जोरदार बनाते हैं जिससे कोई भी डर जाए। यह ट्रेलर भी ऐसे कुछ लम्हे देता है जो वाकई डराते हैं।

Trailer में देख सकते हैं कि हीरो की पत्नी की हत्या हो जाती है। फिर एक भूतनी का खेल शुरू होता है। फिल्म की हीरोइन सान्या ईरानी हैं। उनका हीरो शिवम भार्गव से अफेयर भी दिखाया गया है। शिवम की एक्टिंग से ट्रेलर में ही डरा जा सकता है। वे कैमरे से डरते यहां दिख रहे हैं। सान्या ने निडरता से सामना किया है।

इस फिल्म से सान्या ईरानी डेब्यू कर रही हैं। दो दिन पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस फिल्म के पोस्टर जारी किए थे और 'घोस्ट' के ट्रेलर के आने की सूचना दी थी। सान्या ने टीवी पर काम किया हुआ है। वे शो 'मिले जब हम' में काम करती थीं। उन्होंने इस फिल्म के लिए शूटिंग पिछले साल शुरू की थी। इस फिल्म के पोस्टर में सान्या को को लेटे हुए देखा जा सकता है।

बता दें कि यह फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म वासु भगनानी के बैनर तले बनाई जा रहीहै। काफी दिनों बाद विक्रम भट्ट की कोई फिल्म आ रही है। कोई हिट फिल्म दिए तो उन्हें एक अरसा बीत चुका है। वैसे उनके खाते में 'राज' और '1920' जैसी हिट फिल्में हैं।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close