Good Newwz Box Office collection : Akshay Kumar और Kareena Kapoor की फिल्म 'गुड न्यूज' ने 200 करोड़ रुपए का भव्य आंकड़ा पार कर लिया है। इतनी कमाई के बाद भी यह फिल्म आराम करने के मूड में नहीं है। कम से कम दस करोड़ रुपए और यह आसानी से कमाएगी। बता दें कि संडे की कमाई से इसने 200 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया। संडे को इसे 1.89 करोड़ रुपए टिकट खिड़की पर मिले। इस कमाई से इसकी जेब में कुल रकम 201.14 करोड़ रुपए हो गई।

बीते वीकेंड पर इसने चार करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई की। यह इसका चौथा वीकेंड था। बीते शुक्रवार को 75 लाख रुपए मिले थे। शनिवार को इसने 1.40 करोड़ हासिल किए। संडे को यह दो करोड़ कमाने से चूकी और 1.89 करोड़ ला पाई।

दिल्ली, एनसीआर और पंजाब से इसे तगड़ा पैसा मिल रहा है। मुंबई भी कम धन नहीं लुटा रहा। वैसे यह कहानी भी इन्हीं इलाकों की है। करीना और अक्षय रहने वाले हैं मुंबई के और दिलजीत दोसांझ व किआरा आडवाणी हैं पंजाब के। जाहिर है लोग इनसे कनेक्ट कर पा रहे हैं।

तीसरे वीकेंड में इसने लगभग 9 करोड़ रुपए कमाए थे। Kiara Advani और Diljeet Dosanjh के खाते में एक और बड़ी हिट आ गई है। यह ब्लॉकबस्टर है। वीकेंड पर भी लोगों ने 'छपाक' से ज्यादा प्यार इसे दिया है। 'छपाक' का यह दूसरा वीकेंड था और फिल्म बेहद कमजोर साबित हुई है।

'तान्हाजी' जैसी बड़ी हिट के आगे भी अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' लगभग दस दिन से बढ़िया कमा रही है। इस हफ्ते रिलीज हुई 'जय मम्मी दी' के आगे भी Good Newwz सर्वोत्तम विकल्प है। 'जय मम्मी दी' की तो लागत भी टिकट खिड़की पर वसूल होती नहीं दिख रही है। 2019 की आखिरी रिलीज भी 'गुड न्यूज' भी अब पिछले साल की बड़ी हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है।

Posted By: Sudeep mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020