बॉलीवुड में मामा-भांजा की जोड़ी यानी गोविंदा (Govinda) और कृष्णा अभिषेक के बीच कुछ ठीक नहीं है। गोविंदा ने सार्वजनिक रूप से पारिवारिक कलह के बारे में बोलने से मना किया है। हाल ही में एक्टर और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अतिथि थे। जहां कृष्णा ने शो के उस एपिसोड की शूटिंग नहीं की। इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने कहा कि मेरा मानना है कि दोनों पक्ष एक स्टेज शेयर नहीं करना चाहते हैं।

कृष्णा के बयान से दुखी हूं

कृष्णा के बयान के बाद गोविंदा की पत्नी ने पहली बार अपने दिल की बात कही है। एक इंटरव्यू में सुनीता आहूजा ने कहा कि कृष्णा अभिषेक ने एपिसोड का हिस्सा बनने से इनकार कर परिवार के बारे में जो कहा है, उससे मैं बहुत दुखी हूं। कृष्णा ने कहा कि दोनों पक्ष स्टेज शेयर नहीं करना चाहते। पिछले साल नवंबर में गोविंदा ने एक बयान जारी कर अपना पक्षा रखा था। यह कहा था कि वह कभी पब्लिक में घर के मामलों को नहीं लाएंगे। एक सज्जन व्यक्ति की तरह उन्होंने अपना वादा निभाया है। सुनीता ने कहा, 'मैं फिर दोहराती हूं कि हम एक सम्मानजनक दूरी बनाए रखना चाहते हैं।'

कृष्णा के बगैर भी शो हिट

सुनीता आहूजा ने कहा कि जब भी हम शो में आते हैं, तो वो हमारे बारे में मीडिया में पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कहते हैं। क्या फायदा है ये सब बोल कर। सार्वजनिक रूप से एक पारिवारिक मामले पर चर्चा करने का कोई मतलब नहीं है। गोविंदा भले कुछ ना कहें, लेकिन मुझे गुस्सा दिलाता है। कृष्णा के बगैर भी तो शो हिट होता है और ये वाला भी होगा। उन्होंने आगे कहा कि वो कहता है, मेरा मामा ये, मेरा मामा वो। क्या वो इतना टैलंटेड नहीं है कि मामा के नाम का इस्तेमाल किए बिना हिट शो दे सकें।

कभी चेहरा नहीं देखना चाहती

सुनीता ने कहा कि मैं केवल इतना कह सकती हूं कि मुद्दे कभी हल नहीं होंगे। मैं अपने जीवन में कभी उनका चेहरा फिर नहीं देखना चाहती। बता दें कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच विवाद की खबरें सुर्खियों में रही हैं। साल 2018 में कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने ट्वीट किया था कि कुछ लोग पैसों के नाचते हैं। इस पर सुनीता नाराज हो गई थी। कहा कि ट्वीट गोविंदा के लिए था। इसके बाद गोविंदा और कृष्णा के परिवार के बीच रिश्तों में खटास आ गई थी।

Posted By: Shailendra Kumar