Gulabo Sitabo अब नई तारीख को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को अब थोड़ा पहले बुलाया जा रहा है। इस पुरानी रिलीज डेट 24 अप्रैल थी, लेकिन अब यह फरवरी में ही आ जाएगी। इसकी नई रिलीज डेट 28 फरवरी 2020 तय की गई है। बता दें कि इस फिल्म में Amitabh Bachchan ने 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के लिए जो रूप धरा था, वो वाकई कमाल का था। इसी साल जून में इसकी शूटिंग लखनऊ में शुरू हुई थी। इस फिल्म का फर्स्ट लुक जैसे ही सामने आया था, लोग चौंक गए थे। अमिताभ बच्चन ने जून के आखिरी हफ्ते में सोशल मीडिया पर खुद इस लुक को जारी किया था और बताया था लखनऊ में इसकी शूटिंग शुरू कर दी है। अब बारी आई है Ayushmann Khurrana के लुक की।

अमिताभ के लुक के लगभग चार महीने बाद आयुष्मान का अंदाज दिखाया है। आज जारी हुए इस लुक में आयुष्मान बेहद देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार के जिम्मे हैं।

इस फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आई है। इसमें पाकिस्तानी एक्ट्रेस साबूर अली के होने की खबर ही है। हर बार अलग करने की कोशिश करने वाले अमिताभ बच्चन ने इस बार लुक से चौंकाना तय किया था।

Gulabo Sitabo में आयुष्मान खुराना लीड रोल में हैं। बिग बी के साथ आयुष्मान खुराना पहली बार काम कर रहे हैं। फिल्म शुरू होने से पहले आयुष्मान ने कहा था ''मैं बिग बी के साथ काम करने के लिए बेताब हो रहा हूं। उनके साथ काम करना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है। अभी तो मैं यही सोच नहीं पा रहा कि जब मैं पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ एक फ्रेम में आउंगा तब क्या करूंगाl ''

आयुष्मान और शूजीत सरकार साथ काम कर चुके हैं। आयुष्मान की पहली फिल्म 'विक्की डोनर' ही शूजीत ने बनाई थी। अमिताभ बच्चन के साथ शूजीत सरकार का साथ पुराना है। दोनों ने 'पीकू' में साथ काम किया है।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close