Gulabo Sitabo trailer out: फिल्म गुलाबो सिताबो का ट्रेलर अमेजन प्राइम वीडियो पर आज 22 मई को जारी हो गया है। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 जून को रिलीज होगी। हाल ही में इस ट्रेलर की रिलीज की घोषणा खुद अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना ने एक अलग अंदाज में की थी जिसमें ट्रेलर से पहले दोनों सितारे शूजित सरकार के साथ ऑनलाइन कनेक्ट हुए थे।

फिल्म लखनऊ की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया है कि आयुष्मान एक किरायेदार है, वहीं अमिताभ बच्चन एक जीर्ण हवेली फातिमा महल के मालिक की भूमिका में हैं। ट्रेलर खूब मजेदार है और इसमें दोनों सितारे एक दूसरे का मजाक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते दिख रहे हैं।

ट्रेलर की शुरुआत लखनऊ में एक पुरातन हवेली के मालिक मिर्ज़ा यानी अमिताभ बच्चन के साथ होती है जो बांके यानी आयुष्मान खुराना के कमरे से बल्बों की चोरी करते हैं। बांके, मिर्जा का किरायेदार है जो कि बिना किराया बढ़ाए सालों से हवेली में रह रहा है। मिर्जा चाहता है कि या तो बांके उसे और भुगतान कर दे या छोड़कर चला जाए लेकिन बांके वहां से हिलता ही नहीं है।

आयुष्मान खुराना ने ट्रेलर का ट्विट किया और लिखा 'मिलिए बांके से। होशियारी की नदी यहां से ही बहती है।'

अ राइजिंग सन फिल्म्स प्रोडक्शन की यह फिल्म अप्रैल में रिलीज के लिए तैयार थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण हुआ लॉकडाउन के कारण फिल्ममेकर्स ने डिजिटल रास्ता अपनाने का फैसला किया। हाल ही में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया था।

शूजित सरकार ने कहा कि उन्हें खुशी है कि जूही चतुर्वेदी द्वारा लिखी गई फिल्म आखिरकार रिलीज होगी। वे कहते हैं, 'मुझे खुशी है कि आखिरकार मैं अपनी फिल्म को जल्द से जल्द आगे बढ़ा सकता हूं। जैसे ही कहानी बनीं थी मैं इसे पेश करना चाहता था। ये अप्रत्याशित परिस्थितियां हैं, हम सभी को इससे गुजरना होगा।' यह फिल्म उनके के लिए पहली डायरेक्ट डिजिटल रिलीज है।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना