Melbourne award 2019 का वार्षिक भारतीय फिल्म महोत्सव बीती रात पैलैस थियेटर में हुआ। यहां ज़ोया अख्तर की फ़िल्म Gully boy का बोलबाला रहा। Gully boy को 'बेस्ट फिल्म' के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है और यह सम्पूर्ण 'एक्सेल एंटरटेनमेंट' समूह के लिए गर्व और उत्सव का मौका रहा। इस अवॉर्ड पर जोया अभिभूत हैं।

जोया ने कहा है “मैं बहुत उत्साहित हूं और मैं इस शाम को कभी नहीं भूल पाऊंगी। 'गली बॉय' हमारा पहला प्रोडक्शन था। यह एक अच्छी शुरुआत है। कोई भी अकेले फिल्म नहीं बना सकता और यह मेरे निर्माताओं, मेरे सह-लेखक, मेरे अविश्वसनीय अभिनेताओं और क्रू के हर सदस्य के बिना असंभव था। इस एल्बम पर 54 कलाकारों ने काम किया है। मैं इस अवॉर्ड को उन सभी को समर्पित करती हूं और उनकी एहसानमंद हूं।”

बता दें कि भारत में इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी। सारे अनुमानों को धता बताते हुए इसमें 125 करोड़ से ज्यादा कमाई केवल भारत से ही कर ली। 'गली बॉय' एक ऐसी फिल्म थी, जिसने अपने अनोखे कॉन्सेप्ट की वजह से सभी का दिल जीत लिया था। सबसे प्रमुख फिल्म निर्माताओं में से एक होने के नाते, ज़ोया अख्तर एक बार फिर दमदार कंटेंट के साथ वापसी के लिए तैयार हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी बहुप्रशंसित सीरीज 'मेड इन हेवेन' के दूसरे सीज़न की घोषणा की है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट की नवीनतम हिट 'इनसाइड एज' को भी दर्शकों द्वारा सरहाया गया है। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने 'दिल चाहता है', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा', 'लक्ष्य 'और 'रईस' जैसी तमाम फिल्मों के साथ अपने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। फिर जोया ने अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया, जिसे 'टाइगर बेबी' का नाम दिया गया है।