Designer Song: 'हाई रेटेड गबरू', 'पटोला', 'लाहौर', 'डांस मेरी रानी' और कई हिट गानों के बाद गुरु रंधावा ने हनी सिंह के साथ हाथ मिलाया, जो अपने लोकप्रिय हिट 'ब्लू आइज़ ', 'देसी कलाकार', 'उर्वशी' के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा 'सइयां जी' गाना और साथ ही वे टी-सीरीज लेबल के तहत भूषण कुमार के 'डिजाइनर' के साथ धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। म्यूजिक इंडस्ट्री में ऐसा कॉलेबरेशन पहली बार देखा जा रहा है जहां दो पंजाबी म्यूज़िक सेंसेशन दिव्या कुमार खोसला के सॉन्ग डिजाइनर के लिए एक साथ आ रहे हैं। दिव्या की मौजुदगी ने इस गाने में चार चांद लगा दिए हैं। इस म्यूजिक वीडियो को मिहिर गुलाटी ने डायरेक्ट किया है।

हनी सिंह और गुरु रंधावा की जोड़ी कमाल

दर्शक कुछ धमाके की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि 'डिज़ाइनर' में एक ऐसा स्केल और विजुअल देखने को मिलेगा जिसे पहले कभी नही देखा गया है। इस गाने का सेट जिसे विशेष रूप से काफी अच्छी लाइटिंग व्यवस्था के साथ डिज़ाइन किया गया है। दिलचस्प बात तो यह है कि जहां गुरु रंधावा ने गाने के बोल लिखे हैं और हनी सिंह ने सिग्नेचर रैप के बोल लिखे हैं, वहीं दो फेमस सिंगर्स ने संयुक्त रूप से इस ट्रैक को बनाया है जो आपको अपने पैरों पर थिरकने पर मजबूर कर देगा।

टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर है साॅन्ग

इस गाने के बारे में भूषण कुमार कहते हैं, "डिज़ाइनर एक इंटरनेशनल म्यूजिक ट्रैक से कम नहीं है और इसमें पूरी तरह से ग्लोबल फील और वाइब्स है। इस गाने के लिए गुरु रंधावा, यो यो हनी सिंह और दिव्या खोसला कुमार से बेहतर कोई नहीं है, इन सभी के नाम रिकॉर्ड-तोड़ हिट्स हैं।” वहीं दिव्या कहती हैं कि "डिज़ाइनर' पर काम करने का अनुभव बहुत शानदार और रोमांचकारी रहा है। गाने की टाइटल की तरह इस गाने में मैंने बेहद ही लुभावने डिज़ाइनर ऑउटफिट्स पहने हैं।" भुषण कुमार के सॉन्ग डिज़ाइनर में गुरु रंधावा, हनी सिंह और दिव्या खोसला कुमार धमाल मचाते नज़र आयेंगे और यह गाना अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध हैं।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close