Happy Birthday Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय के 46वें जन्मदिन के मौके पर अब जलसा में हुई दिवाली पार्टी के दौरान आग की घटना को लेकर नई रिपोर्ट सामने आई है। अभी तक Amitabh Bachchan की दिवाली पार्टी में शाहरुख खान की बहादुरी की खूब तारीफ हो रही है जिसमें कहा जा रहा है कि शाहरुख ने आग से खेलकर ऐश्वर्या राय की मैनेजर अर्चना सदानंद को बचाया था। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि केवल शाहरुख ही नहीं थे जिन्होंने अर्चना की जान बचाई जब उनके लहंगे में आग लग गई थी।

टाइम्सऑफइंडिया की नई रिपोर्ट के मुताबिक अर्चना को बचाने के लिए सबसे पहले ऐश्वर्या आगे आई थी। बाद में शाहरुख ने अर्चना को अपनी शेरवानी देकर मदद की।

रिपोर्ट के मुताबिक जाते समय दीए से अर्चना लहंगे में आग लग गई तो ऐश्वर्या ने तत्परता दिखाई और मैनेजर के लहंगे को बॉडी से अलग कर दिया। शाहरुख ने तुरंत अपनी शेरवानी निकालकर अर्चना को कवर करने के लिए दी।

रिपोर्ट के अनुसार अगर ऐश्वर्या तत्काल एक्शन नहीं लेती तो चीजें कुछ और ही हो जाती।

बता दें कि चर्चा थी कि अर्चना को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उन्हें इंफेक्शन से रोकने के लिए आईसीयू में रखा था। उनके दाएं पैर और हाथ 15 प्रतिशत जल गए। इस दौरान शाहरुख भी थोड़े घायल हुए।

शाहरुख ने पत्नी गौरी खान के साथ दिवाली पार्टी अटैंड की थी। बच्चन की दिवाली पार्टी में अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, शाहिद कपूर, मीरा राजपुत, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी शामिल थे।

बता दें कि शाहरुख खान के आग से खेलकर जान बचाने की खबरें वायरल हुई तो सलमान ने भी इस पर रिएक्शन दिया था। सलमान खान ने इंस्टाग्राम के जरिए शाहरुख की अपने अंदाज तारीफ की थी। सलमान ने शाहरुख की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' के गाने 'मनवा लागे' की एक क्लिप पोस्ट की और शाहरुख को टैग किया। इस वीडियो में सलमान का वॉइस ओवर भी है जो कह रहे हैं, 'हीरो वो होता है जो आग में कूद के, बुझा के, बचाता है'।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close