Happy birthday Akshay Kumar: 9 सितंबर को अक्षय कुमार ने बर्थडे मनाया। बॉलीवुड का यह सुपर स्टार 53 साल का हो गया है। Akshay Kumar और ट्विंकल खन्ना की लव स्टोरी बहुत कमाल की है। दोनों के स्वभाव की कुछ बातें एक दूसरे से बिल्कुल उलट है। फिर भी दोनों खुशहाल जीवन जी रहे हैं। Akshay Kumar और ट्विंकल खन्ना की कुछ कहानियां तो बहुत रोचक हैं। मसलन, ट्विंकल ने एक बार Akshay Kumar से कह दिया था कि अगर उन्होंने ढंग की फिल्में नहीं की तो वह दूसरे बच्चा पैदा नहीं करेंगी। इसके बाद ही Akshay Kumar ने फिल्में करने की शैली बदली और आज बॉलीवुड के सबसे महंगे कलाकार हैं। यह खुलासा खुद Akshay Kumar ने कॉफी विद करण शो में किया था।

Akshay Kumar ने बताया कि किस तरह ट्विंकल खन्ना के आने से उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है। उसी शोमेंट्विंकल ने खुलासा किया था कि जब वह अक्षय को डेट कर रही थीं, तो उन्होंने जन्मदिन के मौके पर उन्हें पेपरवेट दिया। बकौल Akshay Kumar, मैं ट्विंकल का जन्मदिन भूल गया था और फिर जब मुझे एहसास हुआ, तो कहीं जाने और गिफ्ट खरीदने का समय नहीं था। मेरे घर में पेपरवेट था, इसलिए मैंने जल्दी से इसे लपेटा और गिफ्ट दे दिया। यह बात ट्विंकल को पसंद नहीं आई और उन्होंने उसी पेपरवेट के आकार का डायमंड गिफ्ट में मांगा।

Akshay Kumar के कारण बुरी फंस गई थीं ट्विंकल

एक फैशन वीक के दौरान 2009 में अक्षय और ट्विंकल के खिलाफ सार्वजनिक रूप से अश्लीलता करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। कॉफी विद करण पर ट्विंकल ने मामले के पीछे की कहानी का खुलासा किया था और बताया था कि कैसे वह अभी भी 500 रुपये की जमानत पर बाहर हैं।

ट्विंकल ने बताया था कि अक्षय ने उन्हें फैशन शो में आमंत्रित किया और शो शुरू होने से ठीक पहले उन्हें एक फोन आया, जिसमें अक्षय ने उनसे कहा कि शोक के दौरान वह उनके सामने रुकेंगी और उन्हें अपनी जींस उतारनी होगी। ट्विंकल ने मना करने के बावजूद अक्षय ने ऐसा ही किया। अक्षय और ट्विंकल अगले दिन राष्ट्रपति भवन में थे, जहां उन्हें पद्मश्री मिल रहा था, उसी समय ट्विंकल की मां से मैसेज आया कि पुलिस उनकी तलाश कर रही है और उनकी गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी हुआ है।

ट्विंकल ने बताया कि कैसे अक्षय इससे बाहर निकले, लेकिन उनका (ट्विंकल) नाम अभी भी केस से जुड़ा हुआ है। अदालत में अक्षय के वकील ने कहा, मेरा मुवक्किल वहीं खड़ा था, इस महिला ने उसके साथ मारपीट की और उसका बटन खोल दिया। मैं 500 रुपये की जमानत पर बाहर हूं। यह मेरे विकिपीडिया पृष्ठ पर है - एक अश्लील अपराध के लिए गिरफ्तार किया गया, “वह हँसा।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020