Anushka Shetty तेलुगु और तमिल फिल्मों की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शुमार है। तभी तो इन्हें साउथ सिनेमा की लेडी सुपरस्टार कहा जाता है। अनुष्का के फैन्स जानते हैं कि वह योगा को लेकर पैशनेट है। लेकिन बता दें कि फिल्मों की दुनिया में आने से पहसे वह एक योगा इंस्ट्रक्टर थी और उन्हें स्वीटी के नाम से जाता जाता था। उनके परिवार का कोई भी सदस्य फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं है। स्टारडम से पहले अनुष्का योगा गुरु भरत ठाकुर के मार्गदर्शन में योगा इंस्ट्रक्टर का काम करती थीं। इसी दौरान उन पर एक डायरेक्टर की नजर पड़ी और उन्होंने अनुष्का को फिल्म ऑफर कर दी।

अनुष्का अभी तक 50 फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली: द बिगनिंग और बाहुबली: द कन्क्लूजन में देवसेना का किरदार निभाया जिसके बाद उन्हें साउथ इंडस्ट्री के बाहर भी पहचान मिली।

बता दें कि एक्ट्रेस का नेटवर्थ 142 करोड़ रुपए से ज्यादा है और 5 करोड़ रुपए सालाना कमाती है। दरियादिल कही जाने वाली अनुष्का के बारे में बताया जाता है कि अनुष्का ने अपने ड्राइवर को 12 लाख रुपए की एक कार उसके जन्मदिन पर भेंट की थी।

View this post on Instagram

New still from #Rudhramadevi exclusive ! #EpicDrama #Sept4

A post shared by Anushka Shetty (@anushkashettyofficial) on

बता दें कि अनुष्का ने साल 2005 में तेलुगु फिल्म सुपर से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। अनुष्का आज लग्जरियल लाइफस्टाल जी रही है। हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स में स्थित वुड्स अपार्टमेंट की छठी मंजिल पर उनका आलीशान घर है। वह लग्जरी कारों की शौकीन है और उनके पास कई बड़े ब्रांड्स की कारें हैं जिसमें बीएमडब्ल्यू 6, ऑडी A6, ऑडी Q5 और टोयोटा कोरोला जैसी लग्जरी कारें हैं।

अनुष्का ने बेंगलोर से अपनी स्कूलिंग की और बेंगलोर के ही माउंट कार्मेल कॉलेज से बीसीए की डिग्री ली थी। बाहुबली एक्ट्रेस का प्रभास के साथ अफेयर की भी खूब चर्चा हुई लेकिन कॉफी विद करण में प्रभास ने यह साफ कर दिया कि अनुष्का मेरी करीबी दोस्त है। हम कोई डेट नहीं कर रहे और न ही शादी की तैयारी कर रहे हैं।

Posted By: Sonal Sharma