Happy Birthday Ayushmann Khurrana : आयुष्मान खुराना की कल रिलीज हुई फिल्म "ड्रीम गर्ल" ने एक ऐतिहासिक शुरुआत की है और पहले दिन 10 करोड़ रुपए कमाए हैं। इस फिल्म की निर्माता एकता कपूर के खुशी की कोई सीमा नहीं है और यह एक वीडियो से साफ झलक रहा है। एकता कपूर ने अपनी फिल्म की 'पूजी' उर्फ आयुष्मान खुराना के साथ एक मज़ेदार वीडियो पोस्ट किया है, इसमें एक्टर और प्रोड्यूसर दोनों को बेहद खुश देखा जा सकता है।

कल रिलीज हुई फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को मिले रिएक्शन्स से एकता कपूर अभिभूत हैं। एकता ने अपने सोशल मीडिया पर इस वीडियो साझा किया है, जिसमें वह 'ड्रीम गर्ल' को डबल डिजिट ओपनिंग देने के लिए पूजा उर्फ आयुष्मान खुराना को धन्यवाद कह रही हैं।

इस मजाकिया वीडियो को शेयर करते हुए एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, ''पूजी ने एकू को डबल दिया(हां, मुझे एक्टिंग करना बिल्कुल नहीं आती है) लेकिन फिर भी मैं उसके लिए करूंगी जिसका आज बर्थडे है। आपके चुनाव, आपकी मानवीयता, आपकी गर्मजोशी, आपकी गहराई .. ही आपको मर्द बनाती है। इस डबल डिजिट ओपनिंग के लिए आपका शुक्रिया। एक खराब महीने के बाद मुझे इसकी बेहद जरूरत थी।AYUSHMAAAN BHAVAAAH JAI MATA DI"

टीवी सीरियल से लेकर फिल्मों और वेब शो तक में अपनी मौजूदगी रकने वाली एकता के लिए अब ऐसी कोई भी स्क्रीन नहीं है जो अछूती है। माना जा रहा है कि एकता कपूर की आयुष्मान खुराना अभिनीत 'ड्रीम गर्ल' इस वीकेंड पर कम से कम 40 करोड़ रुपए कमाएगी।

ड्रीम गर्ल राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित है। इसे शोभा कपूर और एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स ने बनाया है। आयुष्मान खुराना के जीवन की भी यह सबसे बड़ी ओपनिंग है। उन्होंने अपनी पिछले साल रिलीज हुई 'बधाई हो' के पिछले रिकॉर्ड को ब्रेक किया है। यह उनकी 2019 की दूसरी रिलीज है। पहल रिलीज Article 15 थी, जो हिट थी।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket