Breathe Into the Shadows कह लीजिए या Breathe 2 ... एक ही बात है। Amazon Prime Video की यह वेब सीरीज 10 तारीख को रिलीज गई है। इससे Abhishek Bachchan अपना OTT डेब्यू कर रहे हैं। वेब सीरीज देखना जिन्होंने अभी भी शुरू किया है उन्हें बता दें कि यह Breathe का दूसरा सीजन है। पहले सीजन में आर. माधवन को देखा गया था। अमित साध भी पहले सीजन का हिस्सा थे। यह सीजन इतना हिट रहा था कि अभी भी देखा जाता है। अब अभिषेक बच्चन की आमद से इस सीजन का वजन और बढ़ गया है। इसमें अभिषेक ने अपना नाम भी Abhishek A Bachchan कर लिया है।

वैसे तो ब्रीद के दूसरे सीजन को देखने की कई वजहें हैं, लेकिन हम अभी आपको सबसे बेस्ट पांच बता रहे हैं। ब्रीद 2 के ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब वाकई इसका इंतजार मुश्किल हो रहा है...

1. Nitya Menon और Abhishek Bachchan - इस सीजन में अभिषेक बच्चन के साथ साउथ की एक्ट्रेस नित्या मेनन भी दिखेंगी। दोनों ही पहली बार वेब सीरीज कर रहे हैं। इन दोनों के पास लीड रोल होंगे और ये इस कहानी में अपनी बिटिया को खोजेंगे।

2. Amit Sadh यानी कबीर सावंत - एक्टर अमित साध को पहले सीजन में जबरदस्त तारीफ मिली थी। उस सीजन के किरदार कबीर सावंत को ही अमित यहां निभा रहे हैं। जाहिर तौर पर क्राइम ब्रांच का यह अफसर, इस कड़ी में अपराधी के पीछे ही होगा।

3. स्टोरीलाइन - कहानी काफी अलग है। इसमें अच्छे इंसान को हालात के कारण अपराधी बनते हुए दिखाया जाता है। साइको थ्रिलर देखने वालों के लिए यह बढ़िया ट्रीट है।

4. रहस्यमयी किडनैपर - ट्रेलर ने बता दिया है कि इस बार अपराधी परदे यानी मुखौटे के पीछे है। इस रहस्यमयी किडनैपर का रोल किसने किया है यह राज है। कैसे यह पकड़ में आएगा... देखने लायक होगा।

5. एकदम नई शुरुआत - जिन्होंने पिछली ब्रीद नहीं देखी है, वो भी इसे देख सकते हैं। अलग पृष्ठभूमि पर इसे रचा गया है। केवल दो - चार पुलिसवाले किरदार पुराने हैं जिनके बारे में आप यहां भी अच्छे से समझ सकते हैं। वैसे भी यह कहानी अभिषेक बच्चन के किरदार की है।

Posted By: Sudeep Mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Raksha Bandhan 2020
Raksha Bandhan 2020