HouseFull 4 Box Office Collection Day 1: Akshay Kumar, Bobby Deol और Riteish Deshmukh स्टारर 'हाउसफुल 4' शुक्रवार को रिलीज हुई और पहले दिन फिल्म ने अच्छी कमाई की है। हालांकि दिवाली के त्योहार के इस माहौल में शाम को आंकड़ें नहीं बढ़े। साथ ही इस फिल्म के रिव्यू भी अच्छे नहीं थे जिससे आगे के लिए माहौल और बिगड़ गया है। उस पर इसके साथ रिलीज होने वाली फिल्मों की तारीफ ने पासा पलट दिया है। फिल्म ने 18.85 करोड़ की कमाई कर ली है। अब चौथा दिन यानी सोमवार बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि दिवाली मिलन शुरू होगा और परिवार की भीड़ सिनेमाघरों में टूट सकती है।

बता दें कि अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 को उन्हीं की 2019 की अन्य फिल्मों केसरी और मिशन मंगल से कम ओपनिंग मिली है। केसरी होली पर रिलीज हुई थी और फिल्म ने 21.50 करोड़ की कमाई की थी, वहीं मिशन मंगल स्वतंत्रता दिवस पर थिएटर में लगी थी और फिल्म ने 29.16 करोड़ की भारी भरकम रकम बटोरी थी। त्योहार के अलावा, लोअर ओपनिंग का कारण तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की सांड की आंख और राजकुमार राव की मेड इन चाइना से कॉम्पटीशन है।

Akshay की फिल्म 75 करोड़ रुपए में बनाई गई है। Housefull सीरीज की तीन फिल्में पहले ही रिलीज हो चुकी हैं। यह सीक्वल है लेकिन पिछली कहानियों से कोई लेना-देना नहीं है। इस बार तो पुनर्जन्म की कहानी इसमें है। फिल्म में राणा दग्गुबाती, जॉनी लिवर और चंकी पांडे, नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी है। शरद केलकर मेन विलेन हैं और रंजीत ने भी अपने अंदाज में किरदार निभाया है। इसमें तीन हीरोइन कृति सनोन, कीर्ति खरबंदा और पूजा हेगड़े हैं। निर्देशक फरहाद समजी का है, उन्होंने साजिद खान से यह जिम्मा लिया था।

फिल्म को जिस तरह से रिव्यू मिल रहे हैं, उसे देखकर लग रहा है कि फिल्म को उम्मीद के मुताबिक आगे बढ़ने में मुश्किल होगी।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close