Housefull 4 Box Office Collection Day 12 : Akshay Kumar स्टारर Housefull 4 अभी भी बॉक्स ऑफिस पर सबसे आगे दौड़ रही है। नई ऱिलीज हो या पुरानी फिल्में, Housefull 4 से सब हार रहे हैं। 12 दिन से यह भारतीय टिकट खिड़की पर पहली पसंद बनी हुई है। अभी भी यह फिल्म पांच करोड़ के आंकड़े से ऊपर ही कमा रही है। सोमवार को इसने 5.75 करोड़ रुपए कमाए थे और अब मंगलवार की कमाई को भी पांच करोड़ के करीब बताया जा रहा है। इस तरह इसकी कुल रकम 183 करोड़ रुपए के आंकड़े से पार निकल गई है।

जानकार मान रहे हैं कि दूसरे हफ्ते की दौड़ खत्म होते-होते यह फिल्म 190 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुंच जाएगी। संडे को Housefull 4 ने 13 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली थी। शुरुआती दिनों में इस मल्टीस्टारर की कमाई विवादों में आ गई थी। सोशल मीडिया पर चर्चा थी कि नकली आंकड़े पेश किए जा रहे हैं।

सारा झगड़ा भारतीय कमाई से जुड़ा है, विदेशी आंकड़ों को लेकर कोई शक नहीं है। विदेश से इसे 37 करोड़ रुपए मूल्य के डॉलर मिल चुके हैं। भारत में कमाई दो दिन तक और अच्छी बनी रहेगी। आयुष्मान खुराना की Bala परसो रिलीज होगी तो यह थोड़ी धीमी पड़ सकती है।

Riteish Deshmukh और Bobby Deol की इस फिल्म बनाने में साजिद नाडियाडवाला के 75 करोड़ रुपए लगे हैं। अक्षय कुमार की यह फिल्म एडवांस बुकिंग में बेहद बुरी साबित हुई। पूरे देश के समीक्षकों के रिव्यू में इसे खराब घोषित किया गया।

राजकुमार राव की Made In China और तापसी - भूमि की Saand Ki Aankh ने इस फिल्म का खासी टक्कर दी। दोनों कम बजट की फिल्में 35 करोड़ रुपए कमा चुकी हैं और तारीफ भी पा रही हैं।

निर्देशक फरहाद समजी की Housefull में कृति सनोन, कीर्ति खरबंदा और पूजा हेगड़े के पास फीमेल लीड रोल हैं। 'हाउसफुल 4' को पहले साजिद खान बना रहे थे लेकिन Me too के आरोपों की वजह से उन्हें यह फिल्म छोड़ना पड़ी।

Posted By: Sudeep mishra