Housefull 4 First Day First Show Report : Akshay Kumar, Bobby Deol और Riteish Deshmukh स्टारर 'हाउसफुल 4' आज रिलीज हुई। शुक्रवार को हिंदुस्तानी सिनेमाघरों की सुस्ती यह फिल्म नहीं भगा पाई। साउथ में तो 'बिगिल' ने लोगों को सुबह चार बजे से ही जगा दिया। ऐसा माहौल उत्तर भारत में सोचा भी नहीं जा सकता और Housefull 4 जैसी फिल्म के लिए तो बिल्कुल भी नहीं। आधे खाली सिनेमाहॉल में इस फिल्म का पहले शो ज्यादातर शहरों में शुरू हुए। इस फिल्म को एडवांस बुकिंग का तो जैसे फायदा ही नहीं मिला। हर शो में पर्याप्त टिकट हैं, बुकिंग स्टेटस भी खाली शो दिखा रहे हैं।

ऐसे में पहले दिन अब 20 करोड़ का आंकड़ा मुश्किल लग रहा है। जानकार मान रहे थे कि यह फिल्म कम से कम 20 करोड़ तो कमाएगी ही। शाम को अगर परिवार इसे देखने आए तो ही मामला बदलेगा। इसकी उम्मीद बेहद कम नजर आ रही है।

बुरा तो यह है कि इस फिल्म के रिव्यू भी अच्छे नहीं हैं। ऐसे में आगे के लिए माहौल और बिगड़ गया है। उस पर इसके साथ रिलीज होने वाली फिल्मों की तारीफ ने पासा पलट दिया है। Made In China और Saand Ki Aankh इसके साथ रिलीज हुई है।

Akshay के साथ होने से Housefull 4 को प्रचार से फायदा मिलने की उम्मीद थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अच्छी ओपनिंग ना मिलने की वजह एक नहीं, बहुत हैं और सबसे बड़ी तो यह है कि त्योहार का दिन धनतेरस है। दिवाली की तैयारी में लोग व्यस्त हैं।

Akshay की फिल्म 75 करोड़ रुपए में बनाई गई है। इसकी वसूली के लिए 100 करोड़ का आंकड़ा तो टिकट खिड़की पर पार करना ही होगा। वैसे इस फिल्म के अभी तक चार-पांच गाने आ चुके हैं। The Bhoot Song सबसे अलग तरह का है। इस गाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं और देखना मजेदार है। मिका सिंह का यह गाना आलिया भट्ट की जिक्र भी करता है।

HouseFull 4 का Shaitaan ka Saala गाना भी अपने डांस स्टेप्स के कारण सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया। सबसे बेकार EK CHUMMA है जो फिल्म में सबसे पहले दिखाया गया है।

हिट Housefull सीरीज की तीन फिल्में पहले ही रिलीज हो चुकी हैं। यह सीक्वल है लेकिन पिछली कहानियों से कोई लेना-देना नहीं है। इस बार तो पुनर्जन्म की कहानी इसमें है।

'हाउसफुल 4' में राणा दग्गुबाती भी हैं, उनका डबल रोल है। जॉनी लिवर और चंकी पांडे की जोड़ी यहां है, जिसमें चंकी का डबल रोल है लेकिन जॉनी का नहीं। शरद केलकर मेन विलेन हैं और रंजीत भी खूब मजेदार है। इसमें तीन हीरोइन कृति सनोन, कीर्ति खरबंदा और पूजा हेगड़े हैं। निर्देशक फरहाद समजी का है, उन्होंने साजिद खान से यह जिम्मा लिया था।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close