Housefull 4 का Trailer शुक्रवार को जारी हुआ था। 24 घंटे में ही इस ट्रेलर के व्यूज 2 करोड़ के करीब हैं। अंदाजा साफ लगाया जा सकता है कि इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से था और ट्रेलर रिलीज होते ही लोग इसकी झलक पाने को टूट पड़े।

शुक्रवार को मुंबई में हुए इसके ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ने 1419 के जमाने के परिधान पहने थे। इस मौके पर अक्षय कुमार ने इस फिल्म के बजट का भी खुलासा कर दिया है। मेलबर्न से किसी ने उनसे इस बारे में सवाल किया कि इस फिल्म का बजट क्या बाहुबली से भी ज्यादा है?

इसके जवाब में अक्षय कुमार ने कहा है 'नहीं, इस फिल्म का बजय बाहुबली से बेहद कम है। मुझे लगता है कि हमने इस फिल्म को करीब 80 से 85 करोड़ में बना लिया होगा। हमने इसे केवल 70 दिन के शूट में पूरा कर लिया था। फॉक्स स्टार स्टूडिओज ने मुझे जो भी दिया था, मैंने रख लिया है।'

अक्षय का कहना है कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द पूरी हो गई थी लेकिन वीएफएक्स का काम काफी लंबा था। उनके मुताबिक फिल्म तो 9 महीने पहले ही पूरी हो गई थी, लेकिन स्पेशल इफेक्ट्स का काम कई महीनों तक जारी रहा है।

अक्षय ने माना कि इतने बड़े बजट की फिल्में बनाने के लिए बहुत बड़ा जिगर चाहिए होता है जो साजिद नाडियाडवाला और स्टार फॉक्स के पास है। बता दें कि Akshay Kumar की 'हाउसफुल 4' का प्रचारहाल ही में शुरू हुआ है।

कल रिलीज हुआ इसका ट्रेलर खूब मजेदार है। यह पुनर्जन्म की कहानी है और इस पर अच्छी कॉमेडी रची गई है। तीन मिनिट की इस झलक में सभी किरदारों के डबल रोल दिख जाते हैं। इसमें फिल्म की भव्यता भी दिखती है और कहानी भी समझ आ जाती है। हंसाने के खूब मसाले इसमें हैं।

Housefull 4 Trailer Out : Akshay Kumar की 'हाउसफुल 4' का प्रचार पिछले हफ्ते ही शुरू हुआ है। इस सिलसिले में इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है। ट्रेलर बेहद मजेदार है। पुनर्जन्म पर कॉमेडी रची गई है और सारी गफलत अक्षय कुमार पैदा कर रहे हैं। तीन मिनिट की यह झलक देखना बेहद मजेदार है।

इस ट्रेलर में फिल्म की भव्यता भी दिखती है और उसकी कहानी भी काफी कुछ समझ आ जाती है। दिवाली पर इतनी ही हलकी फिल्मों की उम्मीद दर्शक करते हैं। सारे मसाले इसमें हैं। कुछ जोक जरूर स्तरहीन हैं लेकिन फिर भी मजेदार तो हैं ही।

साजिद खान भी इस फिल्म से जुड़े थे। पिछले साल ही उन्हें फिल्म छोड़ना पड़ गई थी क्योंकि उन पर Me too के तहत आरोप लगे थे। अब इसका निर्देशन फरहाद शमजी कर रहे हैं। नाना पाटेकर भी इसका हिस्सा थे, लेकिन उन्हें भी इसे छोड़ना पड़ा और Me too में लगे आरोपों की कीमत चुकाना पड़ी।

'हाउसफुल 4' के साथ दिवाली पर दो फिल्में और आ रही हैं। दोनों के ट्रेलर आ चुके हैं। इनके नाम 'मेड इन चाइना' और तापसी पन्नू - भूमि पेडनेकर की 'सांड की आंख' हैं। आठ दिन पहले ही 'सांड की आंख' का ट्रेलर आया है। आज इसका गाना आएगा।

दिवाली रिलीज में सबसे पीछे 'हाउसफुल 4' का प्रचार है। इस मल्टीस्टारर फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कीर्ति खरबंदा, पूजा हेगड़े, राणा दग्गुबाती, जॉनी लिवर, चंकी पांडे, शरद केलकर और रंजीत के खास रोल हैं। यहां तक लगभग हर कलाकार डबल रोल कर रहा है। दरअसल इसकी कहानी दो जमाने दिखा रही है।

Posted By: Sudeep mishra