Housefull 4: भारतीय रेलवे ने पहली बार अपने 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' का नया कॉन्सेप्ट लाया है और आज अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'हाउसफुल 4' अपनी पूरी कास्ट के साथ मुंबई से दिल्ली मार्ग पर फिल्म का प्रचार करने के लिए तैयार है। अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, कृति सेनन और पूजा हेगड़े अभिनीत मल्टी-स्टारर फिल्म रोलर कोस्टर की सवारी है जो 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' के साथ नए अंदाज में प्रचार करने वाली पहली फिल्म है।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इस नए कॉन्सेप्ट के साथ ट्रेन में प्रमोशन की शुरूआत की गई। साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल 4 पहली फिल्म है, जो इस ट्रेन में मुंबई से दिल्ली तक के अपने सफर में फिल्म का प्रमोशन करेंगे। ट्रेन में 8 कोच होंगे।

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने बताया, 'मैं सरकार और भारतीय रेलवे द्वारा शुरू की गई इस नई पहल के बारे में सुनकर काफी खुश हूं। इंडस्ट्री और रेलवे के एक साथ आने से नए रास्ते खुलेंगे और कला, संस्कृति एवं भारत के इतिहास में अधिक योगदान के रूप में नए ऊंचाइयां मिलेगी। इस पूरे नए अनुभव के लिए पूरी कास्ट बेहद उत्साहित है।'

फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह का कहना है, 'हाउसफुल 4 भारतीय रेलवे के साथ मुंबई से राजधानी शहर के लिए एक अनोखी ट्रेन यात्रा के लिए उत्साहित है। यह ट्रेन की सवारी हाउसफुल 4 की पूरी कास्ट और मीडिया को पागलपन से भरपूर सफर पर ले कर जाएगी, ठीक उसी तरह, जिस तरह फिल्म 25 अक्टूबर को अपनी रिलीज के साथ दर्शकों को हँसी से भरपूर एक सफर ले जाने के लिए तैयार है।'

'हाउसफुल 4' साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फरहाद सामजी ने निर्देशन किया है। फिल्म 25 अक्टूबर 2019 को दिवाली पर रिलीज होगी। पूरी कास्ट फिल्म के प्रचार-प्रसार में पूरी तरह व्यस्त है।

Posted By: Sonal Sharma