Housefull 4 का प्रचार अभी तक शुरू नहीं हुआ है, जबकि फिल्म को रिलीज होने में केवल महीनाभर है। वैसे इस फिल्म को पिछले साल ही काफी प्रचार मिल गया था जब #MeToo कैंपेन के तहत तनुश्री दत्ता के आरोपों का सामना कर रहे नाना पाटेकर ने 'हाउसफुल 4' फिल्म छोड़ दी थी। इसके निर्देशक साजिद खान को भी यह फिल्म Me too के कारण छोड़ना पड़ी थी। उसके बाद से इस फिल्म को लेकर गिनी-चुनी खबरें ही बाहर आईं और अभी तक ना तो पोस्टर जारी हुए हैं और ना ही टीजर आया है।

अब खबर है कि इसका ट्रेलर इसी महीने रिलीज होगा। पहले खबर थी कि इसका ट्रेलर रितिक रोशन की 'वॉर' के साथ अटैच होगा, लेकिन अब कहा जा रहा है कि मेकर्स 27 सितंबर को ही इसे ले आएंगे। जबरदस्त चर्चा है कि ऐसा इसलिए किया जा रहा है कि 'हाउसफुल 4' के साथ आ रही दोनों फिल्मों के ट्रेलर आ चुके हैं। इस फिल्म के साथ दिवाली पर दो फिल्में आ रही हैं।

दिवाली पर रिलीज हो रही है 'मेड इन चाइना' का ट्रेलर तो कल ही आया। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की 'सांड की आंख' का ट्रेलर तो पिछले महीने ही आ गया था। दिवाली रिलीज में सबसे पीछे 'हाउसफुल 4' का ही प्रचार है। इस मल्टीस्टारर फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कीर्ति खरबंदा, पूजा हेगड़े, राणा दग्गुबाती, जॉनी लिवर, चंकी पांडे, शरद केलकर और रंजीत हैं।

बता दें कि पिछले साल निर्देशक साजिद खान ने 'हाउसफुल 4' के निर्देशन से हटने का फैसला किया था। साजिद ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि जब तक वो इन आरोपों से मुक्त नहीं हो जाते, तब तक वो इस फिल्म का निर्देशन नहीं करेंगे l उनका कहना था कि आरोपों के निराकरण और सच्चाई साबित होने तक वो इस काम से अलग रहेंगे l

पत्रकार करिश्मा उपाध्याय, एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा और रेचन वाईट ने साजिद खान पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद अक्षय कुमार ने भी कह दिया था कि वे ऐसे निर्देशक के साथ काम नहीं करेंगे । 'हाउसफुल 4' में अक्षय लीड रोल में हैं, सो साजिद ने ही फिल्म छोड़ दी थी।