Housefull 4 Trailer Out : Akshay Kumar की 'हाउसफुल 4' का प्रचार पिछले हफ्ते ही शुरू हुआ है। इस सिलसिले में इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है। ट्रेलर बेहद मजेदार है। पुनर्जन्म पर कॉमेडी रची गई है और सारी गफलत अक्षय कुमार पैदा कर रहे हैं। तीन मिनिट की यह झलक देखना बेहद मजेदार है।

इस ट्रेलर में फिल्म की भव्यता भी दिखती है और उसकी कहानी भी काफी कुछ समझ आ जाती है। दिवाली पर इतनी ही हलकी फिल्मों की उम्मीद दर्शक करते हैं। सारे मसाले इसमें हैं। कुछ जोक जरूर स्तरहीन हैं लेकिन फिर भी मजेदार तो हैं ही।

अब इस फिल्म को रिलीज होने में केवल 28 दिन हैं। पहले यह फिल्म साजिद खान बना रहे थे लेकिन पिछले साल ही उन्हें फिल्म छोड़ना पड़ गई थी। उन पर Me too के तहत कुछ आरोप लगे थे। नाना पाटेकर भी इस फिल्म का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें भी इसे छोड़ कर Me too में लगे आरोपों की कीमत चुकाना पड़ी।

कुछ समय पहले खबर थी कि इसका ट्रेलर रितिक रोशन की 'वॉर' के साथ आएगा, लेकिन इसे पहले ही यानी 27 सितंबर को जारी कर दिया गया। ऐसा इसलिए किया गया है कि 'हाउसफुल 4' के साथ दिवाली पर आ रही दोनों फिल्मों के ट्रेलर आ चुके हैं। इस फिल्म के साथ दिवाली पर 'मेड इन चाइना' और तापसी पन्नू - भूमि पेडनेकर की 'सांड की आंख' आ रही है। पिछले हफ्ते ही 'सांड की आंख' का ट्रेलर आया है।

दिवाली पर रिलीज होने वाली फिल्मों में सबसे पीछे 'हाउसफुल 4' का प्रचार है। बता दें कि इस मल्टीस्टारर फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कीर्ति खरबंदा, पूजा हेगड़े, राणा दग्गुबाती, जॉनी लिवर, चंकी पांडे, शरद केलकर और रंजीत हैं। इस फिल्म में कह सकते हैं कि लगभग हर कलाकार डबल रोल कर रहा है। क्योंकि इसकी कहानी दो जमाने दिखाती है।

Posted By: Sudeep mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020