Hrithik Box Office Record : Hrithik Roshan की 'वॉर' भी 100 करोड़ कमाने में कामयाब हुई है। इस साल उनकी दो फिल्में रिलीज हुईं और दोनों ने ही 100 करोड़ से ज्यादा पैसा बनाया है। ऐसा बहुत कम होता है कि इतने कम अंतराल पर रितिक की फिल्में रिलीज हों। उनकी पिछली फिल्म Super 30 थी। यह फिल्म जुलाई में रिलीज हुई थी। इसने 100 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी। अब War केवल दो महीने के अंतराल पर रिलीज हुई और इसने भी 100 करोड़ की कमाई मात्र तीन दिन में कर ली है। वैसे War को तो अभी और आगे जाना है।

रितिक की 100 करोड़ी फिल्मों की लिस्ट 2019 में तेजी से लंबी हुई है। इस साल जून तक रितिक के पास केवल तीन सौ करोड़ी फिल्में थीं, अब पांच हो गई हैं। सौ करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली रितिक की फिल्में 'अग्निपथ', 'क्रिश 3', 'बैंग बैंग', 'सुपर 30' और 'वॉर' हैं।

कोई दो राय नहीं कि रितिक इस साल सुर्खियों का हिस्सा रहे। पहले वो गणितज्ञ आनंद कुमार के रूप में सामने आए और अब 'वॉर' में एजेंट कबीर से अपने अविश्वसनीय बदलाव को उन्होंने दिखाया। 'वॉर' में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी हैं।

तीसरे दिन की 'वॉर' की कमाई 100.15 करोड़ हो गई। इसकी कमाई ने रितिक के लिए कुछ रिकॉर्ड बनाए हैं। जैसे रितिक की किसी भी फिल्म ने तीन दिन में 100 करोड़ के आंकड़े को कभी पार नहीं किया था। रितिक को सबसे बड़ी ओपनिंग भी इसी से हासिल हुई।

माना जा रहा है कि War 150 के आंकड़े को संडे को हासिल कर सकती है। ऐसा हुआ तो भी यह रितिक के लिए एक नया रिकॉर्ड होगा। सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म के निर्देशक हैं, वे ही एकमात्र निर्देशक हैं जिनके साथ रितिक की दो 100 करोड़ी फिल्में हैं। BANG BANG भी सिद्धार्थ आनंद की ही फिल्म थी।

Posted By: Sudeep mishra