रितिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' इन दिनों चर्चा में है। इस फिल्म के कुछ पोस्टर्स रिलीज कर दिए गए हैं वो भी टीचर्स डे के मौके पर। रितिक ने खुद सोशल मीडिया पर इन पोस्टर्स को एक के बाद एक शेयर किया है।

5 सितंबर आज टीचर्स डे है। इस मौके पर रितिक ने अपने फैंस को गिफ्ट स्वरूप अपने आने वाली फिल्म सुपर 30 के पोस्टर्स को रिलीज किया है। रितिक ने पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो काफी क्रिएटिव नजर आ रहा है। इसमें उनका लुक बहुत सीरियस लग रहा है। इस पोस्टर्स पर लिखा है कि, अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा।

दूसरा पोस्टर भी रितिक ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस पोस्टर में रितिक आक्रामक नजर आ रहे हैं। इसको शेयर करते हुए वे लिखते हैं कि, वक्त बदलने वाला है। वेलकम टू सुपर 30। इस बीच रितिक ने एक और पोस्टर शेयर किया है जिसमें स्टूडेंट्स की तस्वीरें शामिल हैं। ये सभी स्टूडेंट्स काफी सामान्य और खुश नजर आ रहे हैं।

हमने आपको बताया था कि, रितिक रोशन की विकास बहल के निर्देशन में बन रही सुपर 30 को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि अब यह फिल्म बायोपिक नहीं रहेगी। कहानी में बदलाव होंगे और उन सारे भाग को हटाया जाएगा जो आनंद कुमार की लाइफ से सीधे-सीधे जुड़े होंगे, जिसमें उनका पापड़ बेचने का प्रसंग भी शामिल है। सुपर 30 अब किसी फिक्शनल कहानी का ही रूप लेगी। रितिक ने फिलहाल यशराज के बैनर पर बन रही सिद्धार्थ आनंद की फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है, जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी हैं।विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म सुपर 30 अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

रितिक इन दिनों अपनी कृष सीरीज़ को लेकर भी खबरों में हैं। इसकी शुरुआत 2003 में हुई लेकिन पहले भाग का नाम कोई मिल गया रखा गया था। साल 2006 में कृष नाम से फिल्म आई लेकिन उसके टाइटल में 2 नहीं जोड़ा गया था। साल 2013 में कृष 3 बनी। तीनों की भाग हिट रहे। रितिक रोशन ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में हाल ही में कहा था कि 'कृष 4' की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। 'कुछ नहीं, बताने के लिए अभी बहुत समय है। अभी तक स्क्रिप्ट्स पर काम चल रहा है। बहुत कुछ लॉक हो चुका है लेकिन अभी भी बहुत समय है।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना