साल 2019 में एक के बाद एक हिट फिल्म 'सुपर 30' और 'वॉर' देने के बाद Hrithik Roshan ने फिलहाल ब्रेक लिया है और अपने इस ब्रेक को पूरी तरह एंजॉय कर रहे हैं। कुछ सप्ताह पहले रितिक रोशन लॉस एंजिलिस पहुंचे थे। वह कोई मिल गया की को-स्टार और दोस्त प्रीति जिंटा के साथ जश्न में शामिल होने गए थे। उन्होंने अपने दुबई वैकेशंस की भी तस्वीरें शेयर की है। रितिक ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक स्लाइड शो शेयर किया है। रितिक के अलावा इस तस्वीर में उनके बॉडीगार्ड मयूर शेट्टीगर और फिटनेस ट्रेनर स्वप्निल हजारे भी दिख रहे हैं। तीनों ने सेल्फीज के लिए कैजुअल पोज दिया है। रितिक रोशन इस सेल्फी में ब्लैक फुल स्लीव्स टी शर्ट में दिख रहे हैं। उन्होंने ब्राउन फ्लैट कैप और एविएटर सनग्लास पहना है। वहीं उनके फैन्स भी कैजुअल लुक में दिख रहे हैं। रितिक ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मैन एट वर्क।'

View this post on Instagram

Men at work. . #dubai @iam_sentinel @swapneelhazare

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

प्रीति जिंटा और उनके पति से मिलकर भी सेल्फी ली थी रितिक रोशन ने।

जैसे ही रितिक ने फोटो शेयर किए, फैन्स ने कमेंट सेक्शन में फायर और हार्टच इमोटिकॉन्स पोस्ट किए। उन्हें हजारों लाइक्स और कमेंट्स कुछ घंटों में ही मिल गए। कमेंट्स सेक्शन में रितिक रोशन के कैजुअल स्पोर्टी लुक की खूब तारीफ हुई। वहीं लोगों ने उनसे आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछना शुरू कर दिया। रितिक अपने वर्क कमिटमेंट्स को लेकर दुबई में हैं। रितिक ने अभी कोई नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। लेकिन कहा जा रहा है कि वह कृष के तीसरे इंस्टालमेंट पर काम शुरू कर सकते हैं।

हाल ही में यह भी चर्चा थी कि करण जौहर अब सौरभ गांगुली पर बायोपिक बनाने जा रहे हैं और उसमें रितिक रोशन रोल करेंगे लेकिन अब पुष्टि हो गई है कि यह सब अफवाहें हैं। न तो करण जौहर ऐसी कोई फिल्म बना रहे हैं और ना ही रितिक ऐसा कोई रोल कर रहे हैं।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket