ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा रिलीज हो चुकी है और फिल्म को हर तरफ से प्यार मिल रहा है। लेकिन ऋतिक की हर फिल्म के साथ कोई न कोई वजह जरूर होती है जो वह दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ती है। आज, ऋतिक ने खुलासा किया कि वह अपने काम के लिए कैसे कमिटेड है और यह सुनिश्चित करते है कि कैसे वह अपने हर रोल को अपना 100% दे।

ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “जाने देने का समय।

मुझे ठीक-ठीक नहीं पता कि मैंने ऐसा कब करना शुरू किया। या फिर क्यों। लेकिन आज मुझे एहसास हुआ कि मैंने हर उस किरदार के लिए गुपचुप तरीके से ऐसा किया है जिससे मुझे डर लगता है। अधिकतर यह एक लाल मौली (कबीर ने पहनी थी) और कभी-कभी यह एक काला धागा होता है।

यह भी याद नहीं है कि मैंने यह कब शुरू किया था। क्या वो कहो ना प्यार है ? थी या कोई मिल गया या बहुत बाद में? (मुझे वापस जाना होगा और उन फिल्मों में मेरी कलाई या नेक को देखना होगा ) क्योंकि इसकी कभी योजना नहीं बनाई गई है। वेधा ने इसे ड्रेस रिहर्सल में हासिल किया और यह बन गया। कबीर को वॉर मुहूर्त पूजा में मिला और मैंने उसे उसका हिस्सा बना लिया। मुझे लगता है कि मैं ऐसा इसलिए करता हूं क्योंकि यह शारीरिक रूप से मेरे शुरू होने से पहले मेरे द्वारा की जाने वाली कमिटमेंट को मजबूत करता है। मेरे और मेरे बीच एक सीक्रेट समझौता है।

इसे काटने की रस्म हमेशा कन्फ्यूजिंग होती है। वेधा के लिए मैंने एक बार अपनी शूटिंग खत्म होने के बाद ऐसा करने की कोशिश की, लेकिन नहीं कर सका, फिर जब मेरा डब खत्म हो गया, लेकिन फिर से नहीं हो सका। और फिर मैंने आखिरकार यह तब किया जब मेरे द्वारा खुद से पूछे गए प्रश्न का संतोषजनक उत्तर था

"क्या मैंने इसे वह सब कुछ दिया जो मेरे पास था?"

"क्या मैं और अधिक कर सकता हूं?" - यह एक ऐसा प्रश्न है जो मुझे डराता है, मुझे प्रेरित करता है और मुझे और खोजता रहता है।

वेधा एक शानदार यात्रा रही है। उसके जरिए मैंने बहुत सीखा। मेरी असफलताओं के साथ शांति से। अनअफ्रेड और अनअपॉलिजेटिक। इस अवसर के लिए मैं हमेशा अपने निर्देशकों और लेखकों पुष्कर और गायत्री का आभारी रहूंगा।

धन्यवाद वेधा।

मैंने छोड़ दिया

प्यार और कृतज्ञता के साथ

अब जबकि ऋतिक रोशन ने विक्रम वेधा के साथ अपने दर्शकों को एंटरटेन किया है, वह अपनी दूसरी भूमिका के लिए तैयार हैं। कमेंट सेक्शन में उनके फैन्स और दोस्तों ने आगे आकर 'प्रेरणा सर' और 'प्राउड ऑफ यू' लिखा। वर्कफ्रंट पर उनके पास पाइपलाइन में दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर है।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close