नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन हो रहे हैं और लोग सड़क पर उतरकर हिंसा तक कर रहे हैं। जहां एक तरफ विपक्षी दल इस हिंसा और प्रदर्शन पर राजनीति कर रहे हैं वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी इस विरोध प्रदर्शन का समर्थन कर रहे हैं खासतौर पर स्टूडेंट्स का। इसी कड़ी में अभिनेता Hrithik Roshan भी शामिल हो गए हैं। Hrithik ने भी ट्वीट कर विरोध कर रहे छात्रों और उनके परिजनों के प्रति चिंता जताई है लेकिन उनकी यह चिंता लोगों के लिए मजाक का विषय बन गई है। लोग एक के बाद एक ट्वीट कर रितिक को ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं।

रितिक ने जो ट्वीट किया है उसे लेकर कुछ लोग तो उन्हें उनकी गलती सुधारने की सलाह दे रहे हैं वहीं कुछ समझना चाह रहे हैं कि रितिक कहना क्या चाहते हैं। दरअसल रितिक ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'एक पिता और देश का नागरिक होने के कारण देश के विभिन्न शिक्षा संस्थानों में हो रही हिंसा से दुखी हूं। मैं उम्मीद और प्रार्थना करता हूं कि जल्द से जल्द शांति लौटे। महान शिक्षक अपने छात्रों से सीखते हैं और मैं दुनिया के सबसे युवा लोकतंत्र को सलाम करता हूं।'

इसके बाद लोगों ने रितिक की क्लास लगाना शुरू कर दिया। लेखक और फिल्मकार प्रीतिश नंदी ने उन्हें जवाब देते हुए कहा है कि भारत दुनिया का सबसे युवा नहीं बल्कि सबसे पुराना लोकतंत्र है।

वहीं एक अन्य यूजर ने ट्वीट कर पूछा है कि भाई आखिर कहना क्या चाहते हो। रितिक की अजीब भाषा को लोगों ने आड़े हाथों लिया है। दरअसल लोग समझ ही नहीं पा रहे हैं कि रितिक किसी पक्ष की तरफ से बात कर रहे हैं। अब लोग जमकर ट्वीट कर रहे हैं और इस एक्टर को सिखाने, ठीक करने और ट्रोल करने की कोशिश में लगे हुए हैं।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket