Independence Day 2020: देश आज अपनी आजादी का 74वां पर्व मना रहा है। हर तरफ देशभक्ति के रंग नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड हस्तियों के मन में भी आज देशभक्त उमड़ रही है। Amitabh Bachchan, Akshay Kumar, अजय देवगन, प्रियंका चोपड़ा जैसी हस्तियों ने अपने फैन्स को खास अंदाज में Independence Day Wishes दी हैं। प्रियंका चोपड़ा ने उन महिलाओं की फोटो शेयर की, जिन्होंने देश की आजादी में अहम भूमिका निभाई। अजय देवगन ने तान्हाजी स्टाइल में बधाई दी तो अक्षय कुमार ने वीडियो जारी कर दूसरों की मदद करने की अपील की। महानायक अमिताभ बच्चन ने तिरंगे सैल्यूट करते हुए एक कविता साझा की।

अनुपम खेर ने अपने मैसेज में लिखा हम सभी को हमारे देश भारत वर्ष के स्वतंत्रता दिवस की बहुत बहुत बधाई।मेरी भगवान से हमेशा ये प्रार्थना रहेगी कि हमारा देश हज़ारों सालों तक फूलें फलें और प्रगति की ऊँचाइयों को हमेशा छुए।भारत माता की जय। जय हिंद।

Amitabh Bachchan ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह तस्वीर साझा की।

अक्षय कुमार ने जारी किया यह वीडियो और लिखा- जिससे जितनी हो सके उतनी मदद कीजिये... बस नज़रअंदाज़ मत कीजिये, share the way YOU care. Jai Hind

अजय देवगन ने तान्हाजी स्टाइल में प्रशंसकों को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, "इस 74 वें स्वतंत्रता दिवस पर, तन्हाजी एक-एक बहादुर और अनसुने नायक को सलाम करते हैं।"

रामायण सीरियल में सीता की भूमिका निभाकर पूरी दुनिया में पहचान पाने वालीं दीपिका चिखलिया ने कहा, हैप्पी इंडिपेंडेंस डे। भारत, हिंदुस्तान, इंडिया ये हमारे देश के नाम नहीं बल्कि भावानाएं हैं। हमें अपने देश और लोगों पर गर्व है।

फिल्म उरी में सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम देने वाले विक्की कौशल ने तिरंगे का एक वीडियो इंंस्टाग्राम पर शेयर किया और देशवासियों को 74वें स्वतंत्रता दिवस की बधाइयां दीं।

View this post on Instagram

Happy 74th Independence Day! 🇮🇳❤️

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

खबर अपडेट हो रही है.....

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020