मुंबई India Lockdown । कोरोना महामारी के कारण लगाए गए देशव्यापी लॉकडाउन को शायद ही कोई जिंदगीभर भूल पाएगा। इस न भूलने वाली घटना को जल्दी ही फिल्मी पर्दे पर भी देखा जा सकता है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में भंडारकर भारत में लॉकडाउन की कहानी दिखाएंगे। दरअसल यह फिल्म हर आम इंसान से जुड़ी हुई है, जिसने लॉकडाउन में बिताए हुए पलों को महसूस किया है। भंडारकर की इस फिल्म का नाम 'इंडिया लॉकडाउन' (India Lockdown) है। गौरतलब है कि मधुर भंडारकर लंबे समय बाद कोई फिल्म लेकर आ रहे हैं। ऐसे में यह भी उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म के जरिए मधुर भंडारकर शानदार वापसी करने जा रहे हैं।

फिल्म में ये कलाकार निभाएंगे प्रमुख किरदार

फिल्म में प्रतीक बब्बर, श्वेता बसु प्रसाद, अहाना कुमरा, प्रकाश बेलावडी मुख्य भूमिका में है। गौरतलब है कि सत्य घटना पर आधारित इस फिल्म में यह सामाजिक ड्रामा फिल्म भावनात्मक, मानसिक और वित्तीय व्यवधान के ईद-गिर्द घूमेगी। फिल्म में जरीन शिहाब और अयेशा अमीन भी प्रमुख भूमिका में है।

भंडारकर ने जारी किया पोस्टर

निर्देशक मधुर भंडारकर ने फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि 'फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' (India Lockdown) अगले सप्ताह से फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. यह एक टीजर पोस्टर है. भंडारकर ने लिखा कि अपना प्यार दीजिए। इस पोस्ट में दो बच्चे भी दिख रहे हैं और फोटो में बैरिकेड्स लगे दिख रहे हैं। साथ ही एक शख्स कुत्ते को टहला रहा है। गौरतलब है कि मधुर भंडारकर हमेशा से कुछ अलग तरह की फिल्मों के निर्माण के लिए जाने जाते हैं।

फिल्म देखकर याद आएंगे लॉकडाउन के दिन

इस फिल्म में मधुर भंडारकर अलग-अलग लॉकडाउन स्टोरीज दिखाएंगे। गौरतलब है कि बीते साल कोरोना महामारी के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 25 मार्च 2020 को देशव्यापी लॉकडाउन लगा दिया था। इसके बाद देश में सभी चीजें बंद हो गई थी। मजदूरों और आम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था और कई लोगों की नौकरियां भी चली गई थी।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags